script

mobile chor नशा करने के बाद राहगीरों से छीन लेते थे मोबाइल

locationजयपुरPublished: Oct 25, 2021 09:42:38 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

ज्योति नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

mobile chor नशा करने के बाद राहगीरों से छीन लेते थे मोबाइल

mobile chor नशा करने के बाद राहगीरों से छीन लेते थे मोबाइल,mobile chor नशा करने के बाद राहगीरों से छीन लेते थे मोबाइल,mobile chor नशा करने के बाद राहगीरों से छीन लेते थे मोबाइल

ज्योति नगर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए तीन शातिर मोबाइल स्नैचर और वाहन चोरों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 17 मोबाइल और तीन बाइक बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने कई वारदात करनी कबूली हैं। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों को अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया हैं। पूछताछ में सामने आया कि मुख्यआरोपी एक महीने पहले ही जयपुर में आया था। यहां पर तब से मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहा है।
एसीपी अशोक नगर सोहेल राजा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विपिन अग्रवाल(23) निवासी चौमू, हाल किसान मार्ग रादा गोविंद कॉलोनी बरकत नगर जयपुर, धीरज शर्मा(19) निवासी नदबई भरतपुर,हाल राधा गोविन्द कॉलोनी बजाज नगर जयपुर और ध्रुव अग्रवाल (19) निवासी अलवर हाल राधा गोविंद कॉलोनी बरकत नगर जयपुर को गिरफ्तार किया है। थानाइंचार्ज सरोज धायल ने बताया कि रविवार को थाने में एक मोबाइल स्नैचिंग की वारदात का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें पीड़ित की ओर से बाइक नम्बर उपलब्ध कराया गया। नम्बर मिलने के बाद से पुलिस आरोपियों के पीछे लग गए। नाकाबंदी के दौरान तीनों पकड़े गए। इनके कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को 17 मोबाइल और दो चोरी की बाइक बरामद की है। बाइक चौमू से ही चोरी करना स्वीकार किया है। विपिन ने एक महिला पर्स स्नैचिंग की वारदात को भी स्वीकार किया है। बरामद किए गए सभी मोबाइल झोटवाड़ा, श्याम नगर, बजाज नगर, ज्योति नगर, मुरलीपुरा, महेश नगर से छीने थे।

ट्रेंडिंग वीडियो