scriptजयपुर: मॉल में घुसे हथियारबंद आतंकी, पुलिस ने मॉल को घेरा, लोगों में दहशत का माहौल! | Mock Drill Over Terrorist Threat at a Mall in Jaipur | Patrika News

जयपुर: मॉल में घुसे हथियारबंद आतंकी, पुलिस ने मॉल को घेरा, लोगों में दहशत का माहौल!

locationजयपुरPublished: Oct 04, 2018 11:34:24 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Rajasthan Police
जयपुर। जयपुर में आज सवेरे आतंकियों के घुसने की सूचना पर पूरा शहर दहल गया। दरअसल झोटवाड़ा स्थित एक मॉल में दो हथियारबंद आतंकी घुसने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया और तुरन्त कार्रवाई करते हुए मॉल को चारों ओर से घेर लिया। अचानक पुलिस पहुंची तो माहौल तनावपूर्ण हो गया। वहां मौजूद लोगों में दहशत का माहौल बन गया। लोग घबरा गए और तरह-तरह की बातें शुरू हो गई। पुलिस के साथ-साथ वहां मेडिकल टीम और दमकल की टीम भी मौके पर पहुंच गई।
तब जाकर लोगों ने ली राहत की सांस
मॉल के अंदर कई घंटों की पुलिस पड़ताल के बाद जब पुलिस वापस निकली तो लोगों को बताया कि यह एक सुरक्षा चैक (मॉक ड्रिल) था, तब जाकर लोगो ने राहत की सांस ली।
वहीं दूसरी ओर… पहले बाइक चुराते फिर पर्स… गलत पते का चालान कटवाते
जयपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर सात वाहन, 6 मोबाइल समेत चार सिम बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। थानाधिकारी अशोक खत्री ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सचिन यादव उर्फ गोलू निवासी यूपी हाल नाहरगढ़ और हेमराज प्रजापत उर्फ बाली निवासी खजानों वालों का रास्ता है। जिन्हें अजमेरी गेट से नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध तौर पर चोरी की बाइक पर घूमते हुए पकड़ा गया है। पूछताछ के बाद उनके बताए ठिकानों से आधा दर्जन स्मार्ट फोन, चार सिम, पांच बाइक समेत दो स्कूटी बरामद की गई है। पूछताछ में दोनों ने दो दर्जन से अधिक पर्स व मोबाइल छीनने की वारदात कबूली है। वारदात का तरीका भी अजब आरोपीविभिन्न स्थानों से बाइक चोरी कर उससे पर्स और मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम देते थे। वहीं, पुलिस की ओर से रोकने पर नाम-पता गलत देकर चालान कटवाते और चोरी की बाइक छोडकऱ भाग जाते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो