scriptमॉडर्न ड्रग बेचने वाला तस्कर गिरफ्तार | Modern drug smuggler arrested | Patrika News

मॉडर्न ड्रग बेचने वाला तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 15, 2022 02:10:11 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

अजमेर से लाया था ड्रग

मॉडर्न ड्रग बेचने वाले तस्कर से पुलिस कर रही पूछताछ

मॉडर्न ड्रग बेचने वाले तस्कर से पुलिस कर रही पूछताछ

मादक पदार्थ तस्करों पर लगातार कार्रवाई होने के बाद भी उनके हौसले बुलन्द बने हुए है। जालूपुरा थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम उत्तर ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मॉडर्न ड्रग (एमडी) बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोेपी ने बताया कि वह अजमेर से ड्रग लेकर आया था। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि अजमेर में किन लोगों से वह ड्रग खरीदता है। पुलिस उन्हें भी पकड़ने का प्रयास कर रही है, इसके लिए टीम का गठन किया गया है।
पुलिस उपायुक्त जयपुर (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि जयपुर शहर में चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत जालूपुरा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्कर धर्मेश शर्मा उर्फ़ गुड्डू (24) निवासी पुराना विधाधर नगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जालूपुरा इलाके में दरबार स्कूल के पास मॉडर्न ड्रग बेचने के लिए एक व्यक्ति खड़ा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी से पूछताछ कर तलाशी ली तो उसके पास ड्रग मिली। पुलिस ने आरोपी के पास से 1.87 ग्राम मॉडर्न ड्रग जब्त की है।
कहां से लाए थे ड्रग
पुलिस पूछताछ में आरोपी धर्मेश ने बताया कि मॉडर्न ड्रग अजमेर से आई थी। पुलिस इसके साथ ही यह पता लगा रही है कि जिस व्यक्ति ने ड्रग दी थी वो कौन था। पुलिस की मानें तो तस्करों ने अब बड़ी खेप लगाने की बजाय छोटी खेप लानी शुरु कर दी। बेचने वाला व्यक्ति इतनी मात्रा में ही अवैध मादक पदार्थ बेचता है जितनी जरूरत होती है। अगर पकड़ा भी जाए तो उसका नुकसान ज्यादा नहीं होता है और कम मात्रा की वजह से जमानत भी मिल जाती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो