scriptमोदी सरकार अपने वादों को भूली: खाचरियावास | Modi government forgot its promises: Khachariyawas | Patrika News

मोदी सरकार अपने वादों को भूली: खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Oct 17, 2021 10:38:29 am

Submitted by:

rahul

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपने वादों को भूल चुकी है। उन्होंने एक बयान में कहा कि ने जिन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था और कहा था कि वह सत्ता में आए तो महंगाई कम करेंगे लेकिन आज महंगाई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपने वादों को भूल चुकी है। उन्होंने एक बयान में कहा कि ने जिन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था और कहा था कि वह सत्ता में आए तो महंगाई कम करेंगे लेकिन आज महंगाई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। महंगाई से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, लेकिन भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है। जनता का दर्द उन्हें दिखाई नहीं देता है।
खाचरियावास ने कहा कि यह लोग न किसान की सोचते हैं और न ही आमजन की। तीन कृषि कानूनों को लेकर पिछले 9 महीने से किसान धरने पर बैठा है। दिवाली का पर्व नजदीक आ रहा है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार किसानों को बुलाकर उनसे बात नहीं कर रही है। हमारी चिंता यह है कि दिवाली के मौके पर किसानों के घर में भी दीया जलना चाहिए लेकिन केंद्र की मोदी सरकार हठधर्मिता अपनाए हुए हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि मोदी सरकार के जुल्मों और वादाखिलाफी को लेकर उसके घुटने टिकाने का संकल्प लें और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा का सुपड़ा साफ करने का भी संकल्प लें। खाचरियावास ने कहा कि इस वक्त देश भर में हालत खराब है, बेरोजगारी से तंग आकर नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं। महंगाई अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है, पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं और रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ने से मां- बहन और बेटी परेशान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो