scriptमुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मोदी सरकार कर रही है सीबीआई — ईडी का दुरुपयोग- खाचरियावास | Modi government is doing CBI-ED misuse | Patrika News

मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मोदी सरकार कर रही है सीबीआई — ईडी का दुरुपयोग- खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Jul 09, 2020 03:54:11 pm

Submitted by:

rahul

सीएम अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot )के बाद अब परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratao Singh Khachariwas )ने मोदी सरकार( Modi government ) पर निशाना साधा है।

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot )के बाद अब परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratao Singh Khachariwas )ने मोदी सरकार( Modi government ) पर निशाना साधा है। खाचरियावास ने एक बयान में कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार झूठ फरेब और धोखे की राजनीति के तहत अपने घोटालों पर पर्दा डालने के लिए सीबीआई और ईडी जैसी सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और वो विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। कांग्रेस पार्टी का इतिहास बलिदान का रहा है, देश ने देखा है कि महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सरदार बेअंत सिंह देश के लिए बलिदान हो गए। ऐसे में बलिदानी इतिहास की पार्टी को जांच एजेंसी की धमकियां देकर चुप नहीं कराया जा सकता। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बलिदान का सम्मान करने की बजाय केंद्र की भाजपा सरकार तानाशाही कर रही है, इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। केंद्र के जुर्म के खिलाफ, भ्रष्टाचार और महंगाई के विरोध में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर संघर्ष करके केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलते रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो