किसान आंदोलन से मोदी सरकार के नारों की पोल खुली : खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि किसानों ने दिल्ली को घेर रखा है और किसान आंदोलन में मोदी सरकार के "सबका साथ, सबका विकास" के नारे की पोल खुल गई है।

By: rahul

Published: 29 Nov 2020, 07:32 PM IST

जयपुर।परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि किसानों ने दिल्ली को घेर रखा है और किसान आंदोलन में मोदी सरकार के "सबका साथ, सबका विकास" के नारे की पोल खुल गई है।खुद प्रधानमंत्री और बीजेपी के नेता लगातार झूठ बोलते रहे कि किसानों को इन नए कानूनों से फायदा होगा।

उन्होंने कहा कि अब पूरा देश देख रहा है कि पूरे देश का किसान इन बिलों के विरोध में दिल्ली को घेर कर बैठा है मोदी सरकार घमंड को छोड़कर उनसे बात करने को तैयार नहीं है पिछले चार-पांच दिन से लगातार सर्दी में किसान परेशान हो रहे हैं लेकिन मोदी सरकार इधर-उधर की बात करके देश और किसानों के साथ धोखा कर रही है। किसान सड़क पर परेशान है। जनता जाम से परेशान है और केंद्र सरकार के नेता अपनी मस्ती और घमंड में हवाई जहाज से यात्रा करके यह महसूस कर रहे हैं की जनता को कोई परेशानी नहीं है लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि देश और जनता की परेशानी से मोदी सरकार को कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि इनके नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं अब तक मोदी सरकार को घमंड छोड़ कर किसानों से बातचीत कर वार्ता करनी चाहिए थी लेकिन मोदी सरकार के नेता लगातार बयान बदलते रहें अब किसानों के दबाव में मोदी सरकार किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है यह चलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है खेत खलियान और किसानों के हितों को मोदी सरकार ने पूंजीपतियों के हाथों में गिरवी रख दिया। देश का किसान रुकने वाला नहीं है मोदी सरकार को तुरंत प्रभाव से किसान विरोधी तीनों बिल वापस लेकर किसानों की मांगें मंजूर करनी चाहिए जिससे राजधानी दिल्ली के आसपास परेशान जनता और किसान दोनों की समस्याओं का समाधान हो सके पूरा देश अन्नदाता के साथ खड़ा है यदि सरकार ने किसानों की मांगे नहीं मानी यह आंदोलन मोदी सरकार के अंत का कारण बनेगा

Narendra Modi
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned