scriptमुश्किल हालातों में भी शांत-सहज रहते हैं मोदी : ग्रिल्स | Modi remains calm even in difficult circumstances : Grylls | Patrika News
जयपुर

मुश्किल हालातों में भी शांत-सहज रहते हैं मोदी : ग्रिल्स

बकरीद के त्योहार के साथ-साथ इस महीने की 12 तारीख का एक अन्य चीज के लिए भी इंतजार किया जा रहा है। वह है मैन वर्सेज वाइल्ड का नया एपिसोड, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी मशहूर होस्ट और खतरों से खेलने वाले बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। शो टेलीकास्ट होने से पहले ग्रिल्स ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है।

जयपुरAug 11, 2019 / 03:40 pm

Amit Baijnath

मुश्किल हालातों में भी शांत-सहज रहते हैं मोदी : ग्रिल्स

मुश्किल हालातों में भी शांत-सहज रहते हैं मोदी : ग्रिल्स

नई दिल्ली। बकरीद के त्योहार के साथ-साथ इस महीने की 12 तारीख का एक अन्य चीज के लिए भी इंतजार किया जा रहा है। वह है मैन वर्सेज वाइल्ड का नया एपिसोड, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी मशहूर होस्ट और खतरों से खेलने वाले बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। शो टेलीकास्ट होने से पहले ग्रिल्स ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। गिल्स ने बताया कि मोदी बीहड़ जंगल में मुश्किल हालातों के बीच भी सहज थे और उनके चेहरे की मुस्कान कभी ओझल नहीं हुई। ग्रिल्स से जब पूछा गया कि उन्हें मोदी की क्या बात याद रहेगी? इस पर ग्रिल्स ने कहा कि वह मोदी की सहज और लगातार हो रही बारिश में भी उनके चेहरे की बड़ी मुस्कान के कायल हो गए। ग्रिल्स बोले कि वह काफी सहज और शांत इंसान हैं। लगातार बारिश में जब सीक्रेट सर्विस ने उनके लिए छाता निकालने की कोशिश की तो वह बोले कि नहीं मैं ठीक हूं और वह मेरे साथ नदी की तरफ बढ़ गए।
ग्रिल्स ने आगे बताया कि हमें नदी पार करनी थी, मैंने हाथों से ही एक राफ्ट बनाई, लेकिन सीक्रेट सर्विस ने कहा कि पीएम को ऐसे नहीं ले जाया जा सकता, क्योंकि इसमें खतरा है। इस पर भी मोदी ने उन्हें समझाकर अलग किया। इसके बाद जब हम हाथ से बनी उस छोटी राफ्ट पर थे, तो वह डूबने लगी। तब मैं नीचे उतरा और राफ्ट को खींचने लगा। तब भी पीएम काफी शांत दिखे। मोदी के साथ शूट किए एपिसोड पर बात करते हुए ग्रिल्स ने कहा कि इसमें पीएम मोदी का वह रूप देखने को मिलेगा, जो पहले कभी नहीं देखा गया होगा। ग्रिल्स ने कहा कि जब तक मुसीबत नहीं आती, तब तक किसी का असली रूप आप जान नहीं सकते। यह देखकर अच्छा लगा कि पीएम मोदी जैसा वल्र्ड लीडर मुश्किल हालातों में भी शांत और स्थिर रहता है। यह शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई है। यह टाइगर रिजर्व 520 स्क्वायर किमी तक फैला हुआ है। इसमें बड़ी संख्या में बाघ और मगरमच्छ मौजूद हैं। ग्रिल्स की मानें तो कई मौके ऐसे आए, जब उनकी टीम भी खतरा महसूस कर रही थी, लेकिन मोदी तब भी विचलित नहीं दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो