scriptWomen crime: बाजार से सामान लेने गई बच्ची से छेड़छाड़, मां ने विरोध किया तो……दोनो को | Molestation of a girl who went to get goods from the market, | Patrika News

Women crime: बाजार से सामान लेने गई बच्ची से छेड़छाड़, मां ने विरोध किया तो……दोनो को

locationजयपुरPublished: Oct 22, 2021 12:51:13 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

मारपीट एवं पोक्सो एक्ट की धाराओं में यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

obscene act

Edited by removing the girl’s photo in Facebook, made the obscene phot

जयपुर
बाजार से सामान लेकर लौट रही करीब बारह साल की बच्ची से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब बच्ची की मां ने संबधित लोगों से इस बारे में बातचीत की तो उस पर हमला किया गया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। बाद में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है। मामला शास्त्री नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी के साथ आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।
आरोप है कि बेटी बाजार से सामान लेकर घर लौट रही थी तो तीन युवकों ने उसके साथ अश्लीलता की, उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की और मारपीट की। वह जब घर लौटी तो रोनेे लगी। मां ने कारण पूछा तो बेटी ने कारण बताया और फिर से रोने लगी।
आरोप है कि जब मां पास ही रहने वाले युवकों और उनके परिवार के सदस्यों से इसकी शिकायत करने गई तो उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम के बाद चार से पांच लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। मारपीट एवं पोक्सो एक्ट की धाराओं में यह मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो