scriptMonsoonRainRajasthan : जयपुर व जैसलमेर में आज रिमझिम फुहारों से मौसम सुहाना | Patrika News
जयपुर

MonsoonRainRajasthan : जयपुर व जैसलमेर में आज रिमझिम फुहारों से मौसम सुहाना

– जयपुर में आज करीब छह बजे पड़ी बौछारें जयपुर। प्रदेश में मानसूनी बादल पूरी तरह से छाए हुए हैं। आज सवेरे गुलाबी नगर को बारिश की बूंदों ने गुलाबी कर दिया। इससे मौसम सुहाना हो गया। वहीं सीमावर्ती जैसलमेर के मोहनगढ़ में भी रिमझिम बूंदाबांदी का दौर चल रहा है। इससे रेगिस्तान में भी […]

जयपुरJul 08, 2024 / 09:17 am

Mohan Murari

– जयपुर में आज करीब छह बजे पड़ी बौछारें

जयपुर। प्रदेश में मानसूनी बादल पूरी तरह से छाए हुए हैं। आज सवेरे गुलाबी नगर को बारिश की बूंदों ने गुलाबी कर दिया। इससे मौसम सुहाना हो गया। वहीं सीमावर्ती जैसलमेर के मोहनगढ़ में भी रिमझिम बूंदाबांदी का दौर चल रहा है। इससे रेगिस्तान में भी मौसम सुहाना हो गया। मौसम विभाग के अनुसार, आज प्रदेश में कहीं-कहीं रिमझिम बूंदाबांदी व कहीं-कहीं तेज बारिश हो सकती है।
जानकारी के अनुसार, आज सवेरे गुलाबी नगर जयपुर में तड़के से ही बादल छाए हुए थे। जो करीब छह बजे से बरसने लगे। इससे लोगों ने पड़ रही तेज उमस से राहत की सांस ली। वहीं सवेरे-सवेरे ही बारिश की बूंदें पड़ने से मौसम सुहाना हो गया। वहीं सरहदी रेगिस्तानी जिले जैसलमेर के मोहनगढ़ में भी आज सवेरे बारिश की बूदें गिरी, ​इससे वहां मौसम सुहाना हो गया। मोहनगढ़ में लोगों ने पड़ रही तेज गर्मी व उमस से राहत की सांस ली। जैसलमेर जिले में आसमान में काली घटाएं छाई हुई हैं। वहां तेज बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि कल 9 जुलाई से एक बार फिर बारिश का दौर शुरू होगा।

Hindi News/ Jaipur / MonsoonRainRajasthan : जयपुर व जैसलमेर में आज रिमझिम फुहारों से मौसम सुहाना

ट्रेंडिंग वीडियो