scriptतेज रफ्तार कंटेनर ने मां-बेटी को कुचला, मौत, भांजे का जन्मदिन मनाने जा रहे थे दंपती | mother and daughter accident in paota jaipur | Patrika News
जयपुर

तेज रफ्तार कंटेनर ने मां-बेटी को कुचला, मौत, भांजे का जन्मदिन मनाने जा रहे थे दंपती

राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर मंगल्या वाली प्याऊ के पास सड़क हादसे में बाइक सवार महिला व उसकी आठ माह की बेटी की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर घायल हो गया।

जयपुरJul 08, 2024 / 03:43 pm

Kamlesh Sharma

accident

हादसे में मृत शिल्पा व बालिका और घायल अजय

पावटा (जयपुर)। राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर मंगल्या वाली प्याऊ के पास सड़क हादसे में बाइक सवार महिला व उसकी आठ माह की बेटी की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर घायल हो गया।

प्रागपुरा थाना के एएसआई सुरेंद्र व बहादुर ने बताया कि अजय स्वामी निवासी देव नगर दौराताकाबास जयपुर में प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता है। वहीं उसकी पत्नी शिल्पा जयपुर एचडीएफसी बैंक में कार्यरत थी। रविवार शाम करीब साढ़े 4 बजे जयपुर से बाइक पर पत्नी शिल्पा व 8 माह की बेटी परी के साथ भांजे के जन्मदिन पर बहन के घर ग्राम मोरदा जा रहे थे।
वह राजमार्ग पर मंगल्या वाली प्याऊ प्रागपुरा के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे शिल्पा (26) व 8 माह की बेटी परी की कंटेनर के नीचे आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार अजय व शिल्पा की शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी। दुर्घटना से 5 किलोमीटर पहले ही उसने अपनी 8 माह की बच्ची को बाइक रोक कर दूध पिलाया था। उसके बाद जैसे ही वह राष्ट्रीय राजमार्ग 48 मंगल्या वाली प्याऊ के पास पहुंचे तो हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
यह भी पढ़ें

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 10 की हालत गंभीर

एंबुलेंस की सहायता से दोनों के शवों को पावटा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया व पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनो को सौंपा। वहीं अजय का अस्पताल में इलाज जारी है। इधर, घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि वाहन को कब्ज़े में लेकर कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jaipur / तेज रफ्तार कंटेनर ने मां-बेटी को कुचला, मौत, भांजे का जन्मदिन मनाने जा रहे थे दंपती

ट्रेंडिंग वीडियो