scriptमां बेटों की मौत के बाद राजस्थान में अब यहां मां बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा.. | mother daughter injured in accident in jaipur | Patrika News

मां बेटों की मौत के बाद राजस्थान में अब यहां मां बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा..

locationजयपुरPublished: Sep 10, 2018 04:30:18 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

mother daughter injured in accident in jaipur

mother daughter injured in accident in jaipur

जयपुर। सिरसी रोड के हाथोज मोड़ पर सोमवार को अक्षत मिडोज रेजीडेन्सी के पास गाय को बचाने के चक्कर में बाइक फिसल गई। जिससे बाइक सवार मां-बेटी घायल हो गए। भांकरोटा थाना इलाके के इस मामले में दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

अलवर में मां बेटों ने गंवाई जिंदगी
अलवर में सोमवार को फिर सड़कें खून से सन गईं। जिले के बहरोड़ में कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार मां व दो बेटों की मौत हो गई। वहीं कार में सवार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि अलवर में लगातार दूसरे दिन बड़ा सड़क हादसा हुआ है। रविवार को हुए सड़क हादसे में 6 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी।
दो साल के मासूम सहित 6 की मौत
प्रदेश में भिवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर जयसिंहपुर खेड़ा बार्डर पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार व ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें एक दो साल के बच्चे सहित छह लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए रोहतक रैफर कर दिया गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने कार में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया।
सूचना के बाद डीएसपी सुरेया हुडडा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। कार सवार सभी लोग जयपुर के समीप एक धाम की यात्रा के बाद वापस दिल्ली लौट रहे थे।
पुलिस के अनुसार मूल रूप से जयपुर के शिवदासपुरा हाल दिल्ली के बदरपुर निवासी 35 वर्षीय चंपी अपनी पत्नी 32 वर्षीय अनीता, दो वर्षीय बेटा आर्यन, 24 वर्षीय सुनील व उसकी पत्नी 20 वर्षीय रेखा, 30 वर्षीय लिच्छो देवी व जयपुर निवासी चंपी का रिश्तेदार 25 वर्षीय नरेश 7 सितंबर शुक्रवार को जयपुर के समीप स्थित नाई का धाम पर दर्शन करने के लिए गए थे। दर्शन करने के बाद सभी शनिवार रात को एसेंट कार में सवार होकर वापस दिल्ली लौट रहे थे। कार को चंपी चला रहा था।
इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर जयसिंहपुर खेड़ा बैरियल पर कार अनियंत्रित होकर रोड किनारे खड़े पेड से टकराई उसके बाद दूसरी साइड में दिल्ली की ओर से आ रहे एक ट्रक में जा घुसी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार बुरी तरह से पिचक गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो