scriptबस की टक्कर से सास की मौत, बहू घायल | Mother-in-law killed, daughter-in-law injured in bus collision | Patrika News

बस की टक्कर से सास की मौत, बहू घायल

locationजयपुरPublished: Apr 13, 2021 08:52:17 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

बेटी के घर के गृह प्रवेश में आई थी सास बहू

बस की टक्कर से सास की मौत, बहू घायल

बस की टक्कर से सास की मौत, बहू घायल

सिंधी कैंप थाना इलाके में बेटी के घर का गृह प्रवेश में शामिल होने आई सास-बहू को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में सास की मौत हो गई, जबकि बहू घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बहू को अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि सास बहू दीवार के पास छांव में बैठी थी, तभी एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया। पुलिस ने मृतका के शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है, जहां कोविड रिपोर्ट आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
दुर्घटना थानाधिकारी जितेन्द्र गंगवानी ने बताया कि झुंझुनूं के सूरजगढ़ स्थित धीगरडिया निवासी विमला देवी अपनी बहू हेमा के साथ मंगलवार सुबह जयपुर आई थी। दोनों सास बहू धूप होने पर सिंधीकैम्प बस स्टैंड के सामने एक एक दीवार के पास छांव में बैठ कर परिजनों का इंतजार करने लगी। तभी एक निजी बस ने दोनों को चपेट में ले लिया। परिजन ने बताया कि विमला देवी का बड़ा बेटा सुरेन्द्र और एक बेटी जयपुर में ही रहते हैं। जयपुर में बेटी ने नया मकान बनाया था, जिसका गृह प्रवेश था। गृह प्रवेश के कार्यक्रम में विमला देवी दूसरे बेटे की पत्नी के साथ जयपुर आई थी। दोनों सास-बहू गजसिंहपुरा से सुरेन्द्र के आने के इंतजार में दीवार के पास बैठ गई थी। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो