scriptजयपुर में दिल दहलाने वाली वारदात,पांच बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की बेरहमी से हत्या | Mother of 5 kids Murdered her Husband with lover Police arrest them | Patrika News

जयपुर में दिल दहलाने वाली वारदात,पांच बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की बेरहमी से हत्या

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2017 02:36:13 pm

Submitted by:

rajesh walia

पांच बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर कर डाली पति की हत्या, अलवर के बाद अब जयपुर में सनसनीखेज वारदात हत्या के बार फरार होने की तैयारी कर रहे थे दोनों

 Mother of 5 kids Murdered her Husband with lover Police arrest the criminals
अलवर में कुछ दिन पहले एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति और चार बच्चों की हत्या कर डाली। पुलिस ने हत्यारों को अरेस्ट भी कर लिया और जांच भी शुरु कर दी थी। इससे एक कदम आगे बढ़कर अब जयपुर में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपने पांच बच्चों को घर में ही छोड़कर प्रेमी के साथ वह फरार हो गई। जयपुर छोडऩे की तैयारी के दौरान ही उसे कानोता थाना पुलिस ने दबोच लिया। दोनो से पूछताछ की जा रही है। लोहे के सब्बल से पति का सिर चकनाचूर किया गया था।
लोहे के सब्बल से फोड़ा था सिर, खड्डे मे फेंका था शव –

दरअसल कानोता थाना इलाके में वर्धमान नगर विस्तार में एक निर्माणाधीन मकान के बाहर सीवर के लिए खड्डा खोदा गया था। खड्डे में दो दिन पहले एक युवक का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने जांच कि तो पाया शव कानोता निवासी एक युवक का है। परिजनों से बातचीत की तो पता चला कि युवक की हत्या की गई है। पुलिस की जांच में सामने आया कि उसके सिर पर लोहे के भारी सब्बल से कई वार किए गए हैं और उसके बाद शव को खड्डे में डाला गया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता मुकुंदलाल की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था।
पति का शव छोड़कर लापता हुई पत्नी तो खुला राज –

पुलिस ने बताया कि मुकुंदलाल ने जो हत्या का मामला दर्ज कराया था, उस पर जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी अनेगा देवी और उसके प्रेमी भूरा की भूमिका संदिग्ध है। मुकुंदलाल ने भी अपनी बहू के चरित्र पर शक जाहिर किया था और संभावना जताई थी कि वही उसके बेटी की हत्या भी कर सकती है। पुलिस ने जब अनेगा की तलाश की तो पता चला वह घर नहीं है और बिना बताए कहीं चली गई। पुलिस का शक यकीन में बदल गया और उसके बाद पुलिस ने भूरा और अनेगा की सरगर्मी से तलाश कर दोनो को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि अनेगा अपने प्रेमी के साथ फरार होने जा रही थी जबकि उसके पति का शव घर पड़ा था। पुलिस ने बताया कि अनेगा के पांच बच्चे हैं। बच्चों की जिम्मेदारी अब फिलहाल बूढ़े दादा पर आ पड़ी है। पुलिस ने वह सब्बल भी बरामद कर लिया है, जिससे भूरा और अनेगा ने अपने हत्या के लिए काम में लिया था। उसे जांच के लिए फोरेंसिंक को भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो