scriptमोटर ड्राइविंग स्कूल एसोसिएशन ने आरटीओ कार्यालय पर ढोल बजाकर किया विरोध, देखें वीडियो | Motor driving school association protest in RTO office jhalana jaipur | Patrika News

मोटर ड्राइविंग स्कूल एसोसिएशन ने आरटीओ कार्यालय पर ढोल बजाकर किया विरोध, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: May 15, 2019 01:03:29 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

आधा दर्जन से अधिक अवैध रूप से ड्राइविंग स्कूल खोलने की अनुमति देनें का आरोप

jaipur

ड्राइविंग स्कूल एसोसिएशन ने आरटीओ पर ढोल बजाकर किया ​विरोध, देखें वीडियो

जयपुर. ऑल इंडिया मोटर ड्राइविंग स्कूल एसोसिएशन की ओर से बुधवार को झालाना स्थित आरटीओ ( RTO ) कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया। ड्राइविंग स्कूल एसोसिएशन के सदस्यों का आरोप है कि ने आरटीओ के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिलीभगत कर शहर में आधा दर्जन से अधिक अवैध रूप से ड्राइविंग स्कूल खोलने की अनुमति दी है। जिन पर रोक लगी हुई थी। जिम्मेदारों ने कोर्ट की अवेहलना करते हुए मोटी रकम के चक्कर में ड्राइविंग स्कूल खुलवा दिए।
इसी के विरोध में एसोसिएशन के सदस्यों की ओर से ढोल के साथ आरटीओ कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान सदस्यों ने नारेबाजी करते हुए कार्यालय का गेट बंद कर दिया। जिसे बाद में परिवहन अधिकारी ने खुलवाया। एसोसिएशन के सदस्यों की ओर से आरटीओ अधिकरी राजेंद्र कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंप अपनी समस्या बताई। वहीं राजेंद्र कुमार ने एसोसिएशन सदस्यों को जल्द से जल्द कार्रवाही करने का आश्वासन दिया।
लोग हुए परेशान

विरोध के दौरान कार्यालय का गेट बंद करने से यहां ड्राइविंग लाइसेंस संबंधी कार्य करवाने आए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो