scriptकेन्द्रीय मंत्री के सामने वाहवाही लूटने में जुटे सांसद और विधायक | MP and MLA want to take credit | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री के सामने वाहवाही लूटने में जुटे सांसद और विधायक

locationजयपुरPublished: Feb 25, 2019 11:24:14 am

Submitted by:

Mridula Sharma

सांगानेर में एक्सपोर्ट प्रमोशन कौंसिल फोर हैंडीक्राफ्ट्स कार्यक्रम

smriti irani

केन्द्रीय मंत्री के सामने वाहवाही लूटने में जुटे सांसद और विधायक

जयपुर. केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को सांगानेर में एक्सपोर्ट प्रमोशन कौंसिल फोर हैंडीक्राफ्ट्स के कार्यक्रम में पहुंची, जहां उन्होंने हेंडीक्राफ्ट टेस्टिंग लेबोरेट्री का उद्घाटन किया। इस दौरान जयपुर के सांसद रामचरण बोहरा और सांगानेर के विधायक अशोक लाहोटी केन्द्रीय मंत्री के सामने ही वाहवाही लूटने की कोशिश में जुटे रहे। उद्घाटन समारोह में सांसद बोहरा ने सांगानेर के पूर्व विधायक घनश्याम तिवाड़ी पर भी निशाना साधा। बोहरा ने कहा कि लोगों ने सांगानेर का विकास रोकने का कार्य किया है।
इस बीच लाहोटी ने भी सांगानेर के औद्योगिक संगठनों को आड़े हाथों लिया। विधायक लाहोटी ने कहा कि लोगों को पकी पकाई खाने की आदत है। उन्होंने कहा कि इस लेबोरेट्री से क्षेत्र के चार लाख लोगों को राहत मिलेगी। इस दौरान सांसद बोहरा ने केन्द्रीय मंत्री से माफी मांगते हुए कहा कि अभी समारोह कम लोगों की उपस्थिति में हो रहा है, लेकिन जल्द ही 50 हजार लोगों की मौजूदगी में दोबारा आयोजन कराया जाएगा।
केन्द्रीय मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री को दिया श्रेय
इस दौरान केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सांगानेर की 300 साल पुरानी इस कला को सहेजने का काम किया है। इसकी वजह से जयपुर व राजस्थान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक विशेष पहचान है। ईरानी ने कहा कि राजे और सांसद बोहरा के अथक प्रयासों से ही 159 करोड़ रुपए का यह प्रोजेक्ट पास हुआ और इसका सीधा फायदा यहां के लघु उद्योगों को मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो