scriptबलजीत के बयान पर बालकनाथ का पलटवार, कहा मैं सामने आ गया तो हार्ट फेल हो जाएगा | MP Baba Balak Nath Big Statement on Mla Baljeet Yadav | Patrika News
जयपुर

बलजीत के बयान पर बालकनाथ का पलटवार, कहा मैं सामने आ गया तो हार्ट फेल हो जाएगा

निर्दलीय विधायक बलजीत यादव के बयान पर सांसद बाबा बालकनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणियां राजनीति में कहीं शोभा नहीं देती है। यादव को रात को मेरा भूत दिखता है। वो रात को उठकर देखता है बाबाजी आ गए। कमजोर दिल का आदमी है। मुझे डर है कि कभी उसके सामने आ जाउं और उसका हार्ट फेल हो जाए और मुझ पर दोष ना आ जाए।

जयपुरJan 10, 2023 / 07:34 pm

Umesh Sharma

बलजीत के बयान पर बालकनाथ का पलटवार, कहा मैं सामने आ गया तो हार्ट फेल हो जाएगा

बलजीत के बयान पर बालकनाथ का पलटवार, कहा मैं सामने आ गया तो हार्ट फेल हो जाएगा

जयपुर। निर्दलीय विधायक बलजीत यादव के बयान पर सांसद बाबा बालकनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणियां राजनीति में कहीं शोभा नहीं देती है। यादव को रात को मेरा भूत दिखता है। वो रात को उठकर देखता है बाबाजी आ गए। कमजोर दिल का आदमी है। मुझे डर है कि कभी उसके सामने आ जाउं और उसका हार्ट फेल हो जाए और मुझ पर दोष ना आ जाए।

डीएसपी के साथ तनातनी पर उन्होंने आरोप लगाया कि डीएसपी दलाल है और वसूली करता हैं। वह राजस्थान की पुलिस पर धब्बा है। ऐसे डीएसपी की कुंडली की जांच की जानी चाहिए। उसने अधर्म कर रखा है और संपत्ति बना रखी है। डीएसपी की हिम्मत कैसे हुई आरोप लगाने की। कोर्ट तय करेगा कौन दोषी है। उन्होंने कहा कि सरकार अपराधियों को बचाने का काम कर रही हैं। अलवर में रोजाना वाहन और पशुधन चोरी हो रहे हैं। इतनी ज्यादा घटनाएं हो रही है, क्योंकि सरकार ने संरक्षण दे रखा है। उन्होंने जौहरी लाल मीणा से भी इस्तीफा मांगा।


यह भी पढ़ेः मेरा नाम याद रख लेना डीएसपी, आठ महीने बाद समझ आएगा कौन हूं मैं, राजस्थान में बीजेपी सांसद का दबंग अंदाज वायरल
https://youtu.be/ONWmL9obTPY

इस सरकार का गंगा में विसर्जन हो जाए

सांसद ने कहा कि राजस्थान का गौरवशाली इतिहास है, जिसे कांग्रेस ने बदनाम करने का काम किया है। आज राजस्थान अपराध में नंबर वन है। इस सरकार ने राजस्थान को लूट लिया हैं। भगवान से प्रार्थना है कि जल्द ही कांग्रेस से मुक्ति मिले और इसका गंगा में विसर्जन हो जाए।
इस पाइप से पानी नहीं जहर पहुंचेगा

उन्हेंने जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि मिशन में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। इसका खुलासा करूंगा। घटिया क्वालिटी की पाइप लगाए जा रहे हैं जिनसे घरों में जहररूपी पानी पहुंचेगा। टंकी बनाने में भी भ्रष्टाचार हुआ है। अगर जांच हुई तो सारी की सारी सरकार कटघरे में खड़ी होगी।

Home / Jaipur / बलजीत के बयान पर बालकनाथ का पलटवार, कहा मैं सामने आ गया तो हार्ट फेल हो जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो