scriptसांसद बोहरा ने बेटियों को उपहार बांटे, फिर संभाली चाय की केतली | MP Bohra distributed gifts to daughters, then took over the tea kettle | Patrika News

सांसद बोहरा ने बेटियों को उपहार बांटे, फिर संभाली चाय की केतली

locationजयपुरPublished: Sep 17, 2021 09:05:16 pm

Submitted by:

Bhavnesh Gupta

—-

सांसद बोहरा ने बेटियों को उपहार बांटे, फिर संभाली चाय की केतली

सांसद बोहरा ने बेटियों को उपहार बांटे, फिर संभाली चाय की केतली

जयपुर। डाक विभाग की ओर से शुक्रवार को एमआई रोड स्थित जीपीओ में सेवा दिवस मनाया गया। मुख्य अतिथि सांसद रामचरण बोहरा की ओर से 10 बालिकाओं को सुकन्या समृद्धि की पासबुक एवं उपहार भेंटकर सम्मानित किया गया। बोहरा ने कहा प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं। साथ ही आज जिन सुकन्याओं को हमने योजना की पासबुक भेंट की है, वह प्रधानमंत्री की महत्वकांक्षी योजना है। उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम पोस्टकार्ड के जरिए बधाई संदेश भेजा और कर्मचारियों से भी आग्रह किया। इस दौरान बोहरा जीपीओ परिसर में ही कर्मचारी यूनियन की ओर से लगाई गई चाय स्टॉल पर पहुंच गए और उन्होंने चाय की केतली संभाल ली। इस बीच लोगों को चाय पिलाते रहे।
विशिष्ट अतिथि बी.एल. सोनल, जयपुर नगर मण्डल अधीक्षक प्रिंयका गुप्ता ने विभाग की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम में सुशील कुमार वर्मा, सीनियर पोस्टमास्टर जयपुर जीपीओ, सुरेंद्र चौधरी सहायक अधीक्षक जयपुर नगर मण्डल, विकास तिवारी सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो