scriptमिस्टर सुपरानेशनल इंडिया के विजेता पोलैंड में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व, देखें मेल ब्यूटी पैजेंट की तस्वीरें | Patrika News
जयपुर

मिस्टर सुपरानेशनल इंडिया के विजेता पोलैंड में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व, देखें मेल ब्यूटी पैजेंट की तस्वीरें

7 Photos
10 months ago
1/7

अचकन, बंदगला, शेरवानियों में सजे प्रतिभागियों ने राजस्थान की संस्कृति और राजसी अंदाज़ को मंच पर शोकेस किया। कुछ ऐसा ही नजारा था मिस्टर सुपरानेशनल इंडिया 2023 के ग्रैंड फिनाले के आयोजन का। कूकस स्थित एक होटल में आयोजित हुए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़े मेल ब्यूटी पैजेंट मिस्टर सुपरानेशनल इंडिया-2023 का खिताब दिल्ली के राज सिंह ने अपने नाम किया।

2/7

साथ ही फर्स्ट रनरअप गोवा से अलस्टोन डीसूज़ा, सेकंड रनरअप दिल्ली से विपिन राज, थर्ड रनरअप सिद्धांत जडेजा और फोर्थ रनरअप पंजाब के जैसन भगत ने जीता।

3/7

शो में हुए अलग-अलग 4 राउंड्स की मदद से सभी प्रतिभागियों को जूरी ने परखा। इस दौरान जूरी के तौर पर बॉलीवुड फिल्म जंगली, कन्नड़ और तेलगु फेम एक्ट्रेस और भारत की पहली सुपरानेशनल 2014 आशा भट्ट ने शिरकत की।

4/7

साथ ही शो की नेशनल डायरेक्टर हिमाद्रि भटनागर, गोवा से इंटरनेशनल पेजेंट मेंटर और क्रिएटिव डायरेक्टर मेल्विन नोरोन्हा, उरुग्वे से मिस्टर वर्ल्ड 2000 - इग्नासिओ क्लीचे, यूएसए से ग्लोबल सुपरमॉडल - रह्यान अत्रीसे, कनाडा से मिस सुपरा कंजेनिएलिटी 2022 - जेसिका बेली, ब्राज़ील से ग्लोबल पेजेंट एक्सपर्ट - हेनरिक फोंट्स, मुंबई से फिट इंडिया मूवमेंट के एम्बेसेडर लुक कोटिन्हो जैसे इंटरनेशनल मेंटर्स कार्यक्रम में जूरी के तौर पर और सभी कंटेस्टेंट्स को ग्रूमिंग और ट्रेनिंग देने के लिए मौजूद रहे।

5/7

इस दौरान आंद्रा प्रदेश, केरला, आसाम, सिक्किम, ओडिसा, वेस्ट बंगाल, राजस्थान, मणिपुर, मेघालय, त्रिपुरा, जम्मू कश्मीर सहित 30 राज्यों के से आए विनर्स और एम्बेसडर्स ने हिस्सा लिया।

6/7

कार्यक्रम के दौरान हुए 4 राउंड्स में सबसे पहले ओपनिंग डांस परफॉरमेंस राउंड रहा, जहां सभी 30 कंटेस्टेंट्स ने अपने चार्म को रैंप पर शोकेस किया। इसके बाद संजय टेक्सटाइल्स के द्वारा तैयार किए गए फॉर्मल इवनिंग राउंड में फॉर्मल सूटस में मॉडल्स ने रैम्पवॉक की। जिसके बाद स्वीमवियर राउंड में मॉडल्स ने जूरी के समक्ष अपनी फिटनेस डिस्प्ले की।

7/7

फाइनल राउंड में सभी प्रतिभागी ने ट्रैडिशनल राउंड के दौरान राजपूती और मेवाड़ी ट्रेडिशनल कपड़ों में रैंप पर आकर माहौल को राजसी कर दिया। अंत में सभी प्रतिभागियों से सवाल जवाब कर उनकी मेन्टल एबिलिटी और पैशन को परखा गया। शो डायरेक्टर हिमाद्रि भटनागर ने बताया कि नेशनल लेवल पर जीतने वाले विजेता राज सिंह जुलाई में मालोपोल्सका, पोलैंड में आयोजित होने जा रहे इंटरनेशनल कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। साथ ही उनके लिए विशेष ट्रेनिंग और फिटनेस को लेकर कई तैयारियां की जाएगी। भारत का प्रतिनिधित्व करने के साथ ही हमारी कोशिश होगी कि वो वहां भारत की रॉयलिटी और संस्कृति का भी प्रदर्शन करें।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.