Mrs. Ocean India के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 30 जून से, क्या होगा खास, देखें वीडियो

— रजिस्ट्रेशन के बाद ऑडिशन के लिए भेजना होगा कैटवॉक का वीडियो

By: surendra kumar samariya

Updated: 29 Jun 2020, 06:08 PM IST

सुरेंद्र बगवाड़ा , जयपुर

फैशन की दुनिया ( fashion world ) के चकाचौंध सपने देखने वाली शादीशुदा महिलाओं को जल्द सुनहरा मौका मिलेगा। उनके सपने को सच करने के लिए जयपुर में मिसेज ओसियन वर्ल्ड आर्गेनाईजेशन की इंडिया फ्रैंचाइजी की ओर से इवेंट होगा। इसके लिए 30 जून से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। सोमवार को इस इवेंट का डिजिटल पोस्टर रिलीज किया गया है।

इस इवेंट में डायमंड केटेगरी 18 से 40 तक की उम्र की महिलाएं और प्लेटिनम केटेगरी 40 से 55 वर्ष तक की महिलाएं हिस्सा ले सकेंगी। आयोजक योगेश मिश्रा ने बताया कि शादी के बाद घर में व्यस्त महिलाएं उचित प्लेट प्लेटफार्म नहीं मिलने से अपने फैशन वर्ल्ड के सपनों को भूला सा देती है। इसके लिए अब बडा प्लेटफार्म साबित होगा। इसके लिए इच्छूक महिलाएं मोबाइल नंबर 9660868100 पर कॉल कर रजिस्ट्रेशन करा सकती है।

आयोजक ने बताया कि रजिस्ट्रेशन कंफर्म होने के बाद ऑनलाइन ऑडिशन होगा। इसमें कैटवाक ( catwalk on ramp ) और इंट्रोडेक्शन का विडियो बनाकर भेजना होगा। इसके बाद अलग—अलग राउंड होंगे। फाइनल तक की जर्नी होगी। सोमवार को पोस्टर जयपुर मैराथन के सीईओ मुकेश मिश्रा, मिसेज ओसियन वर्ल्ड आर्गेनाईजेशन की इंडिया फ्रैंचाइज़ी के ओनर योगेश मिश्रा और विया मिस इन्डिया अमीषा राज ने डिजिटल पोस्टर लांच किया।

surendra kumar samariya Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned