मुगलपुरा में मुठभेड़... डकैत जगन की तलाश, रामविलास से सामना

Sanjay Kaushik

Updated: 15 Jun 2019, 09:31:40 AM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

 

धौलपुर। करनसिंहकापुरा गांव में पूर्व दस्यु जगन गिरोह की ओर से महिलाओं से मारपीट व निर्वस्त्र घुमाने की घटना के बाद पूर्व दस्यु जगन की तलाश में निकले पुलिस दल का सामना शुक्रवार को बसई डांग थाना इलाके के गांव मुगलपुरा में डकैत रामविलास गुर्जर व भरत गुर्जर हो गया। इस दौरान डकैत गिरोह व पुलिस के बीच फायरिंग हुई। पुलिस ने गिरोह को पकडऩे के लिए चचोकर घाटी को चारों तरफ से घेर लिया। देर शाम जिला मुख्यालय से सर्च लाइटें मंगा ली गई और समाचार लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था।

 

डाबिर में फायरिंग, बच निकला जगन

इससे पूर्व गुरुवार रात पुलिस दल का सामना गांव डाबिर में जगन गिरोह से हुआ था। पुलिस के मुताबिक फायरिंग करने वालों में पूर्व दस्यु जगन, उसका बड़ा भाई लाल सिंह व दो छोटे भाई पप्पू उर्फ पान सिंह व केशव और अन्य शामिल थे। पुलिस और जगन गिरोह के बीच करीब 70 राउंड फायरिंग भी हुई लेकिन जगन भाग निकला।

 

दो इनामी डकैत छुपे हैं घाटी में

पुलिस ने शुक्रवार सुबह डांग क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के नेतृत्व में तलाशी शुरू की। शाम करीब पांच बजे पुलिस का सामना गांव मुगलपुरा में जगन गिरोह के सदस्य रहे डकैत रामविलास गुर्जर व भरत गुर्जर से हो गया। रामविलास के घाटी में छुपे होने की सूचना पर पुलिस ने घाटी को चारों ओर से घेर लिया। इस दौरान रुक-रुक कर फायरिंग होती रही।


'प्रारंभिक तौर पर घाटी में इनामी डकैत रामविलास गुर्जर व भरत गुर्जर के अपने साथियों के साथ छुपे होने की जानकारी मिल रही है। पुलिस ने घाटी को घेर लिया है। जल्द ही गिरफ्तार लिया जाएगा।'
-भूपेंद्र साहू, पुलिस महानिरीक्षक, भरतपुर रेंज

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned