scriptMukesh did not get a clue even on the 12th day,Family Reached CM house | मुकेश का 12वें दिन भी नहीं लगा सुराग, गुस्साए परिजन पहुंचें मुख्यमंत्री निवास | Patrika News

मुकेश का 12वें दिन भी नहीं लगा सुराग, गुस्साए परिजन पहुंचें मुख्यमंत्री निवास

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2022 01:58:10 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

मानसरोवर क्षेत्र में 12 दिन पहले लापता हुए मुकेश सैनी का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। परिवार ने मानसरोवर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। लेकिन, परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मुकेश को तलाशने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज गुस्साए परिजन आज मुख्यमंत्री निवास पहुंचें और उन्होंने सीएम निवास घेरने की तैयारी की।

मुकेश का 12वें दिन भी नहीं लगा सुराग, गुस्साए परिजन पहुंचें मुख्यमंत्री निवास
मुकेश का 12वें दिन भी नहीं लगा सुराग, गुस्साए परिजन पहुंचें मुख्यमंत्री निवास
जयपुर। मानसरोवर क्षेत्र में 12 दिन पहले लापता हुए मुकेश सैनी का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। परिवार ने मानसरोवर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। लेकिन, परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मुकेश को तलाशने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज गुस्साए परिजन आज मुख्यमंत्री निवास पहुंचें और उन्होंने सीएम निवास घेरने की तैयारी की। हालांकि इससे पहले ही पुलिस को इसकी भनक लग गई और पुलिस ने उन्हें राजभवन चौराहे पर रोक लिया और समझाइश करने लगे। इसके बाद एक प्रतिनिधि मंडल को सीएम निवास ले जाया गया, जहां अधिकारियों से मुलाकात कराई गई। सीएम निवास पर परिजनों को शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है। साथ ही पुलिस कमिश्नर को सीएमआर से निर्देश दिए गए हैं कि वे नई टीम बनाकर मुकेश की तलाश शुरू करें।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.