देखिए...कैसे जल गई ब्रिज के नीचे कार

Anand Kumar | Updated: 14 Jun 2019, 04:06:29 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

मुंबई में बोरिवली ब्रिज के नीचे खड़ी लावारिस गाड़ियों में आग लग गई. आग इतनी भीषण है कि कई कारें जलकर खाक हो गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियाों ने आग पर काबू पाया.

मुंबई के बोरिवली में ब्रिज के नीचे पार्क की गई कई गाडियों में आग लग गई. इस घटना में कई कारें जलकर खाक हो गई हैं. घटनास्थल से मिली तस्वीरों के मुताबिक जल रही कारों से आग की बड़ी बड़ी लपटें निकल रही हैं. कई गाड़ियों से धुए का गुबार भी निकल रहा है. पुलिस के मुताबिक ये गाड़ियां बोरिवली पुल के नीचे लावारिश पड़ी थीं. आग की खबर मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई और आग बुझाने में जुटी हैं. कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है.पुलिस का कहना है कि आग के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है. हालांकि किसी बदमाश द्वारा जान बूझकर आग लगाने की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यहां पर कई लोग बेवजह का चक्कर लगाते रहते हैं, पुलिस ऐसे लोगों से पूछताछ कर रही है.ताजा जानकारी के मुताबिक इस आग की वजह से अबतक किसी के घायल या झुलसने की खबर नहीं है. पुलिस ने आसपास से गुजरने वाले वाहनों पर रोक लगा दी है. बता दें कि बोरिवली में आग लगने की घटनाएं अक्सर होती रहती है. यहां पर पिछले साल नवंबर और जून में भी आग लगी थी. जून में एक इमारत में आग लगने की वजह से एक शख्स की मौत हो गई थी. जबकि नवंबर में लगी आग की वजह से तीन लोग झुलस गए थे.

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned