मुन्ना तलवार की गैंग में शामिल हैं महिलाएं भी, करती थीं ये काम

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। शहर में गलता गेट और राजापार्क क्षेत्र में सरेआम फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को नगौर से गिरफ्तार कर पुलिस जयपुर ले आई। मुन्ना की गैंग के कई साथियों को पुलिस ने पहले ही धरदबोचा था। मुन्ना से पूछताछ के बाद पुलिस ने गैंग में शामिल दो महिलाओं को भी शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आयुक्त जयपुर आनंद श्रीवास्तव ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर इसकी जानकारी दी।

 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि मुन्ना तलवार उर्फ असलम कुरैशी व उसके अन्य साथियों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई थी। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में प्रदेश में कई जगह दबिश की। गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को नगौर की मूण्डवा थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया। वह 4 साथियों के साथ खेत में बने मकान में छुपा हुआ था। पुलिस के अनुसार आरोपियों को झूझण्डा गांव में एक ढाणी से गिरफ्तार किया गया।

 

महिला साथी भी गिरफ्तार
पुलिस ने गैंग में शामिल दो महिलाओं ऐश्वर्या शर्मा और नैना खान को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार ये महिलाएं वारदात के बाद हथियार रखने, रुपयों के लेन—देन और गिरोह के साथियों को छिपाने का काम करती थी। पुलिस ने ऐष्वर्या के पास से एक पिस्टल व 02 जिन्दा कारतूस और नैना से एक पिस्टल तथा 03 जिन्दा कारतूस बरामद कर जब्त किए हैं।

 

इन्हें किया गिरफ्तार
मुख्य आरोपी असलम कुरैशी उर्फ मुन्ना तलवार, इन्साफ खान उर्फ नेपाली, बजीर अली, अनीस अली, शाहरुख खान, ऐश्वर्या शर्मा और नैना खान।

 

दो दर्जन से अधिक मामले हैं मुन्ना पर
हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार के विरुद्ध जयपुर शहर के विभिन्न थानों में 23 से अधिक मारपीट, आर्म्स एक्ट, जुआ-सट्टे के विभिन्न प्रकरण पंजीबद्ध हैं। जो कई थानों में वांछित भी है तथा पुलिस थाना माणक चौक का ईनामी बदमाश है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को मुन्ना ने गलता गेट और राजापार्क क्षेत्र में सरेआम फायरिंग कर दहशत फैलाई।

pushpendra shekhawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned