scriptमुन्ना को पुलिस की मेहरबानी ने बनाया ‘मुन्ना तलवार’, गिरफ्तारी में हुआ खुलासा | Munna talwar and her gang arrested update news | Patrika News
जयपुर

मुन्ना को पुलिस की मेहरबानी ने बनाया ‘मुन्ना तलवार’, गिरफ्तारी में हुआ खुलासा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरMar 13, 2019 / 08:36 pm

pushpendra shekhawat

munna talwar

मुन्ना को पुलिस की मेहरबानी ने बनाया ‘मुन्ना तलवार’, गिरफ्तारी में हुआ खुलासा

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर. शहर में 19 फरवरी की रात को माणक चौक व राजापार्क में फायरिंग करने के बाद नागौर से गिरफ्तार किए गए हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार ने कुछ पुलिसकर्मियों के नाम पुलिस को बताए हैं, जो सट्टा कारोबार में उसे संरक्षण देते थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि मुन्ना के बयान पर बिना तस्दीक भरोसा नहीं किया जा सकता।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुन्ना ने पुलिस को बताया है कि सट्टा कारोबार में शास्त्रीनगर और संजय सर्कल थाने के कुछ पुलिकर्मियों की मिलीभगत रही है। वह सटोरियों से उधारी वसूलने का ठेका भी लेता था। वसूली के मामलों में ही वह पिछले एक साल में 6 जगह फायरिंग कर चुका है। लेकिन पुलिस से साठगांठ के चलते वह गिरफ्तारी से बचता रहा। मुन्ना के बयानों के आधार पर माणाकचौक थाना पुलिस तस्दीक में जुटी है। रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस बुधवार को उसे अदालत में पेश करेगी।
मुन्ना और उसका साथी फिर पांच दिन के रिमांड पर

माणकचौक थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार और उसके साथी को बुधवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।डीसीपी नोर्थ मनोज कुमार ने बताया कि सट्टे की उधारी वसूलने के मामले में सरेराह फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार मुन्ना तलवार और उसके साथी अनीस की बुधवार को रिमांड अवधि पूरी होने पर अदातल में पेश किया गया। माणकचौक थाना पुलिस ने मुन्ना, अनीस के अलावा उसके गैंग से जुड़ी दो युवतियों सहित सात बदमाशों को गिरफ्तार किया था। इनमें से मुन्ना और अनीस को अदातल ने पहले तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा था, जबकि गिरफ्तार अन्य आरोपियों को जेल भेज दिया था।
नाहरगढ़ थाना पुलिस भी जुटी पूछताछ में

सरेराह फायरिंग करने के मामले में नाहरगढ़ थाना पुलिस ने भी मुन्ना के साथी फिरोज उर्फ गन्या को जेल से प्रोडक्शन वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। मुन्ना गिरोह ने सट्टे की उधारी वसूलने के मामले में 16 फरवरी को बगरूवालों के रास्ते के पास भी फायरिंग की थी, जिसमें फिरोज और उसके साथी नामजद हैं।
अपराधी के बयान पर बिना तस्दीक भरोसा नहीं किया जा सकता। तस्दीक करा रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट शीघ्र ही कमिश्नरेट को भेजेंगे।
मनोजकुमार, डीसीपी उत्तर

Home / Jaipur / मुन्ना को पुलिस की मेहरबानी ने बनाया ‘मुन्ना तलवार’, गिरफ्तारी में हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो