रिश्ते शर्मसार : बहू से अवैध संबंधों के चलते दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, बदनामी के डर से महिला ने भी खाया जहर

रिश्ते शर्मसार : बहू से अवैध संबंधों के चलते दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, बदनामी के डर से महिला ने भी खाया जहर

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Jul, 13 2018 09:14:42 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

खेत में लाश देखकर इलाके में फैली सनसनी

जयपुर। आमेर थाना इलाके में अवैध संबंधो को लेकर चाचा ने अपने भतीजे की बड़ी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। चाचा ने पहले तो बीयर और कारेक्स पिलाया भतीजे को नशे में चूर कर दिया, फिर आरोपी ने बीयर की बोतल फोड़ कर भतीजे के पेट और गले पर कई वार किए। डंडे से भतीजे का सिर भी फोड़ दिया। अधिक खून बह जाने से भतीजे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या की वारदात के दौरान आरोपी के साथ एक नाबालिग भी था। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। इसबीच बदनामी के डर से मतृक की पत्नी ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसपर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

डीसीपी, नोर्थ सत्येन्द्र चौधरी ने बताया कि मृतक पच्चीस वर्षीय मुकेश सैनी पण्डाली की ढाणी स्थित गांव जाजोलाई की तलाई का निवासी था। वह गुरुवार रात करीब 9.30 बजे घर से पत्नी पूजा को चाचा राकेश सैनी के साथ शराब पार्टी करने की बात कहकर रवाना हुआ था। रात करीब 12 बजे परिवार वालों को मुकेश के कांजरा की ढाणी मे स्थित खेत के गड्डे में लाश पड़ी होने की सूचना मिली। इस पर मृतक के घर पर कोहराम मच गया। मुकेश के पेट और गले में गहरे घाव थे और उसका सिर फटा हुआ था।

 

हत्या का मामला सामने आने पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, उत्तर गोपाल स्वरूप मेवाडा के नेतृत्व में सहायक पुलिस उप निरिक्षक रणजीत सिंह, मोहन लाल सहित पुलिस टीम का गठन किया गया। जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी पूजा का अपने चाचा ससुर रकेश से अवैध संबेध थे। इस पर पुलिस ने राकेश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ मुकैश की हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर नाबालिग को निरूद्ध किया है।


पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ

इसबीच अवैध संबंधो के मामले का खुलासा होने के बाद मुकेश की पत्नी पूजा ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसपर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आमेर थानाधिकारी नरेंद्र कुमार का कहना है कि पूजा के होश आने के बाद हत्या के मामले मे पूछताछ की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned