scriptवैशाली से लापता युवती दूदू में मृत मिली | Murder | Patrika News

वैशाली से लापता युवती दूदू में मृत मिली

locationजयपुरPublished: May 25, 2020 09:30:18 pm

Submitted by:

Devendra Sharma

— प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग में हत्या की बात आई सामने— पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण एवं बलात्कार का चलेगा पता

man-stabs_16cc965d1b1_large.jpg
जयपुर। वैशाली नगर से लापता एक युवती का दूदू में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका के पास मिले आईडी कार्ड से दूदू पुलिस ने उसकी पहचान की और वैशाली नगर पुलिस को सूचित किया। प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।
एडीसीपी वेस्ट बजरंग सिंह ने बताया कि 23 मई की शाम को एक युवती नर्सरी सर्कल के पास से लापता हुई थी। जांच में सामने आया कि वह एक युवक के साथ गाड़ी में बैठकर गई है। सोमवार दोपहर को दूदू के नजदीक गाडोता में उसका शव मिला। दो दिन पहले हत्या की जाने की आशंका है। क्योंकि तेज धूप के कारण उसका शव काफी खराब हो गया था और पहचान में नहीं आ रही है। मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है। मृतका के पिता ने अपहरण, हत्या और बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है।
थानाधिकारी अनिल जैमन ने बताया कि जांच में सामने आया है कि मृतका का उसके बुआ के बेटे से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिश्तेदारी होने के कारण उनकी शादी नहीं कर रहे थे। 23 मई को करीब 4 बजे वह उसके साथ ही गई थी। युवती को कहीं छोड़कर के वह अपने घर लौटा और कुछ देर बाद ही चला गया। उसके बाद से उसका भी कोई पता नहीं है। मृतका के शव को कांवटिया अस्पताल में रखवाया है, वहां पर मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो