बाइक पर जली अवस्था में मिला स्कूल संचालक का शव...हत्या या हादसे पर संस्पेंस

बाइक पर जली अवस्था में मिला स्कूल संचालक का शव...हत्या या हादसे पर संस्पेंस
fire

RAJESH MEENA | Updated: 11 Oct 2019, 12:35:09 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

बाइक पर जली अवस्था में मिला स्कूल संचालक का शव


Dead body found on a burning bike : जयपुर। झरना व बोराज रोड पर एक निजी विश्वविद्यालय के सामने देर रात एक बाइक पर जली ( burning bike )अवस्था में शव मिला। बाइक भी आग से पूरी तरह जली हुई थी। मामले की जांच जोबनेर ( jobner thana )थाना पुलिस कर रही है। मौके पर पहुंच कर एफएसएल( FSL ) टीम ने साक्ष्य जुटाए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गर्इ आैर कयासाें का दाैर चालू हाे गया।

पुलिस के अनुसार रात करीब नौ बजे झरना-बोराज रोड पर एक नामी विश्वविद्यालय के सामने बाइक पर एक जला हुआ शव ( dead body ) पड़ा मिला। मृतक की पहचान भोजपुरा खुर्द निवासी ३५ वर्षीय कमलेश में रूप में हुई है। मृतक हिरनोदा में एक निजी सीनियर सैकण्डरी स्कूल चलाता है। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। फिलहाल पुलिस इसे एक हादसा बता रही है। लेकिन मौके पर मिले आलामात हत्या ( murder )का संकेत दे रहे है। आज पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजनों से पूछताछ की जाएंगी। घटना की जानकारी पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी थी। घटना की इत्तला पर पुलिस के आलाधिकारी भी माैके पर पहुंचे। पूरे मामले काे स्प्ष्ट करने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है।
जांच अधिकारी एएसआइ सत्यनारायण ने बताया कि स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी ट्रक ने स्कूल संचालक की बाइक को टक्कर( accident ) मार दी थी। इसी से बाइक में आग लगी है। आग में बाइक के साथ स्कूल संचालक भी जल गया। यह हो सकता है कि टक्कर के बाद ट्रक में उलझ कर घसीट कर जाने से बाइक में आग लगी हो। इससे बाइक सवार जल गया हो। हादसे के बाद ट्रक चालक अपना वाहन लेकर भाग निकला। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। हालाकि इस मामले में हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned