scriptऐसा क्या हुआ कि आखिर हो गया.. | murder in alwar | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि आखिर हो गया..

locationजयपुरPublished: Sep 21, 2019 09:00:03 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

अलवर जिले में अपराध और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. जिले में आए दिन फायरिंग हो रही है. शनिवार को तड़के खैरथल थाना इलाके के रामनगर गांव में गहरी नींद में सो रही एक महिला की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है

murder in alwar

murder in alwar

अलवर जिले में अपराध और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. जिले में आए दिन फायरिंग हो रही है. शनिवार को तड़के खैरथल थाना इलाके के रामनगर गांव में गहरी नींद में सो रही एक महिला की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई.
मृतका के पति सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार तड़के करीब 4 बजे वे अपने घर के बाहर सो रहे थे. तभी अचानक एक गोली चलने की आवाज आई. इसके साथ ही उनकी पत्नी स्वर्ण कौर जोर से चिल्लाई. उसने उठकर देखा तो स्वर्ण कौर खून से लथपथ पड़ी थी. उसने वहीं पर दम तोड़ दिया. शोर मचाने वहां काफी ग्रामीण एकत्रित हो गए. बाद में तत्काल घटना की सूचना खैरथल थाना पुलिस को दी गई. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.
हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस का मानना है कि हत्या संभवतया आपसी रंजिश के कारण की गई है. मृतका का शव खैरथल के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.
वहीं, अलवर में शनिवार को ही एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके में स्थित खिजुरिवास गांव में एक महिला ने अपनी पति की हत्या कर उसके शव को घर में बेड में छिपा दिया. शव दो दिन तक घर में पड़ा रहने से बदबू फैलने लगी को शुक्रवार को देर रात उसे घर के पास ही जला दिया। शनिवार को सुबह परिजनों को वारदात का पता चला.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो