बेटी को बेचने के आरोप में पेशी पर आई थी, लेकिन...

बेटी को बेचने के आरोप में पेशी पर आई थी, लेकिन...
Murder in dausa Court

manish chaturvedi | Publish: Sep, 18 2019 07:55:42 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

दौसा में बुधवार को न्यायालय परिसर में पेशी के लिए आई एक महिला की उसके पति ने चाकू से गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस घटना के बाद न्यायालय परिसर में हड़कम्प मच गया. न्यायिक अधिकारी भी अपने कक्षों से बाहर आ गए. जिस महिला पर हमला हुआ है उसका नाम शीला देवी बताया जा रहा है.

दौसा में बुधवार को न्यायालय परिसर में पेशी के लिए आई एक महिला की उसके पति ने चाकू से गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस घटना के बाद न्यायालय परिसर में हड़कम्प मच गया. न्यायिक अधिकारी भी अपने कक्षों से बाहर आ गए. जिस महिला पर हमला हुआ है उसका नाम शीला देवी बताया जा रहा है. शीला पर अपनी ही बेटी को बेचने का आरोप था. इसी सिलसिले में वह कोर्ट में पेशी पर आई थी. महिला का भाई इस दौरान उसके साथ था.

कोर्ट परिसर में ही महिला के पति अमरचंद ने उसपर चाकू से हमला बोल दिया. उसने शीलादेवी पर एक-दो नहीं बल्कि चाकू से 15-20 वार किए. इस हमले में महिला बुरी तरह से लहूलुहान हो गई. घायल महिला को तुरंत दौसा के राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी अमरचंद को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दे..कोर्ट परिसर में हुए इस हत्याकांड के बाद स्थानीय वकीलों ने भी कोर्ट परिसर में हंगामा किया और धरने पर बैठ गए. वकीलों का कहना है कि पुलिस ने खून से लथपथ महिला को अस्पताल ले जाने में तत्परता नहीं दिखाई, उल्टे जो वकील महिला को अस्पताल ले जा रहे थे उनके साथ भी बदसलूकी की. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर वकीलों ने खासी नारेबाजी भी की.

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned