scriptससुराल में दामाद को गोली मारी, यह थी वजह | murder in dholpur | Patrika News

ससुराल में दामाद को गोली मारी, यह थी वजह

locationजयपुरPublished: Sep 15, 2019 09:00:30 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

धौलपुर जिले में शनिवार रात को बदमाशों ने एक युवक की ससुराल में गोली मार कर हत्या कर दी। मामला धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के लायकपुरा गांव का है। जहां शनिवार रात करीब आधा दर्जन बदमाशों ने ससुराल में युवक को गोली मारी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

murder in dholpur

murder in dholpur

धौलपुर जिले में शनिवार रात को बदमाशों ने एक युवक की ससुराल में गोली मार कर हत्या कर दी। मामला धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के लायकपुरा गांव का है। जहां शनिवार रात करीब आधा दर्जन बदमाशों ने ससुराल में युवक को गोली मारी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद युवक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने मृतक के शव को बाड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया।
बता..दे सदर थाना निवासी रामवीर गुर्जर के घर उसका दामाद धारा गुर्जर पत्नी सहित आया था। दामाद मुंबई से आया था। दामाद घर में ऊपर बनी झोपड़ी में सो रहा था। देर रात करीब आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर आए। बदमाशों ने झोपड़ी में घुस कर धारा गुर्जर को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग जाग गए। परिजनों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश छत से कूदकर जंगल की तरफ भाग गए।
दामाद की मौत को लेकर ससुर रामवीर गुर्जर का कहना है कि उसका दामाद व उसका भाई बाहर रहते है। लेकिन दोनों मूल रूप से रहने वाले सदर थाना इलाके के हीं है। उनके परिवार में आपसी विवाद रहता है। पुरानी रंजिश के कारण आरोपियों ने दामाद की गोली मार कर हत्या कर डाली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो