आधी रात भतीजे ने कर डाली चाचा की हत्या

आधी रात भतीजे ने कर डाली चाचा की हत्या
Murder in hanumangarh

manish chaturvedi | Updated: 03 Sep 2019, 08:07:07 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

हनुमानगढ़ में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मामला हनुमानगढ़ के वार्ड 28 स्थित मीरा कॉलोनी का है। जहां एक भतीजे ने छत पर सो रहे अपने चाचा की हत्या कर डाली। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।


हनुमानगढ़ में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मामला हनुमानगढ़ के वार्ड 28 स्थित मीरा कॉलोनी का है। जहां एक भतीजे ने छत पर सो रहे अपने चाचा की हत्या कर डाली। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मंगलवार तड़के परिजनों ने जब छत पर लहू से सना शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा मुआयना किया। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

हत्या के मामले में थाना प्रभारी नंदराम भादू का क्या कहना है...आइए..जानते है.. मृतक फतेहपुर ढालिया निवासी सुभाषचंद्र सोमवार को अपने भतीजे बिंटू से मिलने हनुमानगढ़ टाउन आया। चाचा-भतीजा रात को खाना खाकर छत पर सो गए। रात को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। भतीजे ने चाचा की सिर में लोहे की एंगल से चोट मारकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया है। मृतक के परिजनों को गांव ढालिया में सूचना दे दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी है। उसके गिरफ्त में आने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

यह भी सामने आ रहा है कि आरोपी बिंटू का अपनी पत्नी से कई माह से विवाद चल रहा है। उसकी पत्नी दो बच्चों सहित हरियाणा के सिरसा स्थित पीहर में रह रही है। इस कारण आरोपी मानसिक रूप से परेशान भी बताया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned