जयपुर से बड़ी खबर: छेडछाड़ से टोका तो लड़के को पीट—पीट कर मार दिया

अभिषेक ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा और बाद में अधमरी हालत में हाइवे पर फेंककर वे लोग फरार हो गए। तभी से अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर शाम उसकी मौत हो गई। अब पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजन धरने पर बैठ गए हैं।

By: JAYANT SHARMA

Published: 24 Dec 2020, 01:12 PM IST

जयपुर
मानसरोवर इलाके में अपनी कलीग से हुई #Eve-teasing छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक को बदमाशों ने इतनी बुरी तरह से पीटा कि बुधवार को उसकी #Murder मौत हो गई। दो सप्ताह वह जीवन और मौत के बीच जूझता रहा और आखिर बुधवार देर शाम उसकी मौत हो गई। #Jaipur-police मानसरोवर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद अब पुलिस के खिलाफ मृतक के परिजनों और अन्य लोगों ने मोर्चा खोल दिया है।

पुलिस के खिलाफ लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए लोगों ने #Sms-hospital एसएमएस अस्पताल में धरना देना शुरु कर दिया है। युवक के परिजनों ने बताया कि अभिषेक की मौत के बाद अब पुलिस ने हत्या की धारा में तो मामला दर्ज कर लिया है लेकिन #CCTV सीसीटीवी फुटेज और आरोपियों की पहचान हो जाने के बाद भी सिर्फ एक आरोपी को #Arrest अरेस्ट किया है। जबकि अन्य दो फरार हैं।

परिजनों ने बताया कि अभिषेक अपनी साथ काम करने वाली युवती के साथ कहीं बाहर से लौट रहे थे। मानसरोवर क्षेत्र में आने के बाद उन्होनें एक ढाबे पर कार लगाई और खाने का आॅर्डर दिया। इस दौरान वहां बाइक से आए तीन युवकों ने अभिषेक के साथ मौजूद युवती से छेडछाड़ की। अभिषेक ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा और बाद में अधमरी हालत में हाइवे पर फेंककर वे लोग फरार हो गए। तभी से अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर शाम उसकी मौत हो गई। अब पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजन धरने पर बैठ गए हैं।

Show More
JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned