जयपुर में दिनदहाड़े हत्या, बाइक सवारों ने गोली मारी, दहशत फैली

पुलिस ने सीकर रोड और अजमेर रोड पर नाकाबंदी की है ताकि हत्यारों की तलाश की जा सके। आसपास रहने वाले लोगों से इस बारे में पड़ताल की जा रही है। मृत युवक के बारे में आसपास रहने वाले लोगों से पुलिस जानकारी जुटा रही है और साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी बाइक सवार हमलावरों की पडताल कर रही है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 07 Sep 2020, 12:08 PM IST

जयपुर
कुछ दिन शांति के बाद एक बार फिर राजधानी जयपुर गोली की आवाज से दहल गई। पिछले दिनों गांधी नगर में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश की हत्या कर दी थी और आज सवेरे विश्वकर्मा इलाके में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। गोली चलाने वाले युवक एक बाइक पर सवार थे और उन्होनें एक अपार्टमेंट के बाहर पार्किंग में खड़े युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि उस पर तीन गोली चलाई गई, दो गोली उसे लगी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। दिन दहाड़े इस वारदात के बाद से जयपुर में दहशत फैल गई है। फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीकर रोड और अजमेर रोड पर नाकाबंदी की है ताकि हत्यारों की तलाश की जा सके। आसपास रहने वाले लोगों से इस बारे में पड़ताल की जा रही है। मृत युवक के बारे में आसपास रहने वाले लोगों से पुलिस जानकारी जुटा रही है और साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी बाइक सवार हमलावरों की पडताल कर रही है।

अपार्टमेंट के बाहर खड़ा था निखिल
मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सीकर रोड पर स्थित कुकरखेड़ा मंडी के सामने एआरजी ग्रुप के एक अपार्टमेंट के बाहर निखिल जैन नाम का युवक पार्किंग में खड़ा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे पुकारा। जैसे ही वह मुड़ा तो उन्होनें निखिल पर गोली चला दी। निखिल को गंभीर घायल हालात में नजदीकी अस्पताल में ही भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned