जयपुर में चार बहनों के इकलौते भाई को इसलिए उतारा गया मौत के घाट, सनसनीखेज खुलासा

फिलहाल पुलिस टीमें हत्यारों से पूछताछ कर रही है। उधर सोड़ाला और आसपास के क्षेत्र में भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है। ताकि माहौल खराब नहीं हो।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 21 Sep 2020, 12:49 PM IST

जयपुर
चार बहनों के एकलौते भाई 17 साल के अदनान की हत्या करने वाले हत्यारों को आज तड़के पुलिस ने दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि वे शहर छोड़कर अजमेर जाने की फिराक में थे और उनको नाकाबंदी के दौरान भांकरोटा क्षेत्र से पकडा गया है। फिलहाल पुलिस टीमें हत्यारों से पूछताछ कर रही है। उधर सोड़ाला और आसपास के क्षेत्र में भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है। ताकि माहौल खराब नहीं हो। सोड़ाला थाना पुलिस के अलावा आसपास के चार अन्य थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया है। अदनान की हत्या के बाद से पूरे मौहल्ले में तनाव का माहौल है।

सोशल मीडिया पर की गई बेईज्जती का लिया बदला
सोड़ाला पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी करण, दिनेश, गौरव एवं अन्य एक ही क्षेत्र के रहने वाले हैं। अदनान और उसके साथियों ने कुछ दिन पहले ही गौरव और उसके साथियों से मारपीट की थी। मामला यहीं शांत नहीं हुआ। उसके बाद अदनान के किसी साथी ने इंस्टाग्राम पर इस मारपीट को लेकर गंभीर मजाक भी बनाए। उसके बाद से ही गौरव, दिनेश एवं अन्य साथी अदनान से बदला लेने की फिराक में थे। अदनान को धमकी भी दी गई थी और जल्द ही अंजाम भुगतने के लिए भी कहा गया था। लेकिन किसी को नहीं पता था कि उस मारपीट का बदला इस तरह से लिया जाएगा। बीती रात अदनान को कई चाकू मार सारे युवक फरार हो गए। पुलिस ने इस पूरे मामले में चार आरोपियों को दबोचा है। हांलाकि कुछ अभी भी पुलिस की पकड से दूर है।

दोस्तों के साथ बैठा था अदनान, मुख्य टारगेट कोई और था
अदनान के साथियों से पूछताछ के बाद पुलिस का कहना है कि दरअसल इस पूरे मामले में मुख्य टारगेट तो कोई और था। सलमान नाम का एक युवक जो कि आदतन अपराधी है उसे ठिकाने लगाने की तैयारी थी। लेकिन उसका साथ अदनान और उसके साथियों ने भी दिया था। अंडे का ठेला लगाने वाला अदनान कुूछ दिनों से ठेला भी नहीं लगा रहा था। बीती रात जब वह अपने चार—पांच दोस्तों के साथ बैठा था तो बाइकों और स्कूटर पर करीब दस से पंद्रह युवक आए और उन पर हमला बोल दिया। उनके पास सरिए, तलवारें और चाकू थे। अदनान चार बहनों का इकलौता भाई था। कुछ दिन पहले ही पिता की मौत हो गई थी। उसके बाद से वह अंडे का ठेला लगाने लगा था। इस हत्याकांड के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned