scriptMurder in Jaipur. women body found | जयपुर में हत्या से सनसनी, महिला का सिर और चेहरा कुचला शव मिला | Patrika News

जयपुर में हत्या से सनसनी, महिला का सिर और चेहरा कुचला शव मिला

पूरा घटनाक्रम जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में स्थित आंधी थाना इलाके का है। पुलिस के सामने महिला की पहचान करना सबसे बड़ी चुनौती है।

जयपुर

Published: April 28, 2022 10:57:11 am

जयपुर
जयपुर में महिला की हत्या से सनसनी फैल गई। शव आज सवेरे खेत से बरामद हुआ। महिला की पहचान नहीं हो सके इसलिए हत्यारे ने शव को भी बुरी तरह से कुचल दिया और शरीर पर भी कई जख्म भी दिए हैं। इस हत्याकांड के बारे मंे लोगों ने जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। हालात देखकर खोजी श्वान दल और फोरेसिंक की टीम को भी बुलाया गया। पूरा घटनाक्रम जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में स्थित आंधी थाना इलाके का है। पुलिस के सामने महिला की पहचान करना सबसे बड़ी चुनौती है।
Murder
हत्या कहीं और की गई और लाश यहां ठिकाने लगा दी
पुलिस अफसरों ने बताया कि मौके के अलामात बता रहे हैं कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और उसके बाद शव को यहां लाकर ठिकाने लगा दिया गया है। महिला के शव के आसपास कई वाहनों के टायरों के निशान भी मिले हैं। यह बताना फिलहाल संभव नहीं है कि महिला को किसी वाहन में लाया गया है या फिर और किसी तरीके से शव यहां फेंका गया है। शव जमवारामगढ क्षेत्र मे स्थित डांगरवाडा गांव में आंधी की तरफ़ राष्ट्रीय राजमार्ग दौसा-मनोहरपुर, कौथून के किनारे मिला है। किनारे पर सैनी फार्म है उसके पास से ही शव को बरामद किया गया है। महिला ने सलवार कुर्ता पहना है । उम्र करीब तीस से पैंतीस साल के बीच बताई जा रही है। शरीर पर किसी तरह का बर्थ मार्क या टैटू भी पहचान के लिए नहीं दिख रहा है। आसपास के थाना क्षेत्रों में पिछले दिनों दर्ज हुई गुमशुदगी फिलहाल सर्च की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.