scriptगोली का शिकार हुई युवती ने रखा था व्रत, पैसे हाथ में ले केले खरीदने जा रही थी, अब प्रेमी ने भी तोड़ा दम | Murder in Love: Young Man Shoot Girl in Love in Jaipur | Patrika News

गोली का शिकार हुई युवती ने रखा था व्रत, पैसे हाथ में ले केले खरीदने जा रही थी, अब प्रेमी ने भी तोड़ा दम

locationजयपुरPublished: Nov 13, 2019 01:16:09 pm

Submitted by:

dinesh

Murder in Love: जयपुर में सिरफिरे आशिक गोविंद ने शादी से इनकार करने पर युवती वर्षा की गोली मारकर हत्या करने की घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। युवती की हत्या करने के बाद उसने कार में खुद को भी गोली मार ली, जिसने आज दोपहर को दम तोड़ दिया…

jaipur_murder.jpg
जयपुर। राजधानी जयपुर में कालवाड़ रोड स्थित श्रीरामनगर एक्सटेंशन में सिरफिरे आशिक गोविंद ने शादी से इनकार करने पर युवती वर्षा की गोली मारकर हत्या करने की घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। युवती की हत्या करने के बाद उसने कार में खुद को भी गोली मार ली, जो उसके ललाट में फंस गई। गोली की आवाज सुनकर पास ही रहने वाले गोविंद के जीजा मौके पर पहुंचे और गोविंद और वर्षा को खातीपुरा रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने वर्षा को मृत घोषित कर दिया। गोविंद को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। जिसने आज दोपहर को दम तोड़ दिया।
हाथ में रह गए खून से सने रुपए
हत्या का शिकार हुई युवती वर्षा ने मंगलवार को उपवास रखा था। वे उपवास होने पर केले खरीदने बाजार जा रही थी, तभी सिरफिरे की शिकार हो गई। वर्षा के भाई ने बताया कि बहन घर के नजदीक दुकान के लिए निकली थी। तभी आरोपी उसे मिला और एक बार बात करने की कहकर उसे कार में बैठा ले गया। हत्या के बाद वर्षा के हाथ में खून से सने रुपए थे, जो केले लाने के लिए घर से लेकर गई थी।
जीजा की कार को लाया था चलाकर, फिर…
गोविंद के जीजा आभूषण व्यापारी नरेश ने बताया कि रोज दोपहर को घर पर भोजन करने आते हैं। घर आए तो कुछ दूरी पर भीड़ थी और उनकी कार खड़ी थी। वहां दौडकऱ गए तो गोविंद और युवती लहूलुहान पड़े थे। तभी पड़ोसी भानू प्रताप सिंह अपनी कार ले आए और उनकी कार से दोनों को अस्पताल पहुंचाया। यह कार परिवार की महिलाओं को वाहन चलाना सिखाने के लिए कुछ दिन पहले खरीदी थी।
प्रत्यक्षदर्शी अमित – दुकान बढ़ा कर घर के अन्दर गया तभी चली गोली
श्रीराम नगर एक्सटेंशन में अमित के घर के सामने वारदात हुई। प्रत्यक्षर्दिशयों ने बताया कि तेजी से कार आई और अचानक ओमसिंह गार्डन के छोटे गेट के पास कार रुकी। कार में सवार गोविंद ने वर्षा के सिर के पीछे गर्दन के पास गोली मारी। इससे गोली सिर को भेदती हुई आगे आंख के पास भेजे को निकालते हुए निकल गई। गोविंद ने खुद की कनपटी से पिस्टल सटाकर गोली मारी। गोली उसके ललाट पर जाकर फंस गई। अमित ने बताया कि घर के बाहर दुकान बढ़ाकर अंदर गया था। तभी बाहर हल्ला सुनकर आया तो बंद कार में युवक-युवती को लहूलुहान पड़ा देखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो