scriptप्रेमी साथ मिल पति को मार डाला | murder in nagaur | Patrika News

प्रेमी साथ मिल पति को मार डाला

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2019 09:31:03 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

राजस्थान के नागौर में चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर डाली।

murder in nagaur

murder in nagaur


राजस्थान के नागौर में चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर डाली। वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया गया। पूरी प्लानिंग कर शातिराना तरीके से पति की हत्या की गई। ताकी किसी को हत्या के मामले में पत्नी व उसके प्रेमी पर कोई शक नहीं हो। एक तरीके से मर्डर को ब्लाइंड मर्डर बनाने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। पुलिस ने हर पहलु पर बारिकी से जांच की और दो दिन में ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश कर दिया।
मामला नागौर जिले के मोलासर का है। जहां पत्नी ने अपने प्रेमी व एक अन्य व्यक्ति के सहयोग से हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मौलासर में 8 अक्टूबर को राजू मेघवाल की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। राजू मेघवाल की पत्नी सरोज का राधाकिशन से प्रेम प्रसंग था। यह प्रेम प्रसंग तीन साल से चल रहा था। पति राजू मेघवाल को पत्नी सरोज पर शक था। इसे लेकर पत्नी पत्नी के बीच झगड़ा होता था। इसलिए पति राजू को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी राधाकिशन के साथ प्रेमिका सरोज ने प्लानिंग की। प्लानिंग के आधार पर राजू की हत्या करना तय हुआ। यह प्लानिंग दो अक्टूबर को बनी।
8 अक्टूबर को हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पहले आरोपियों ने राजू मेघवाल को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर दी। राजू को यह दूध पिलाया गया। इसके बाद राजू बेसुध हो गया। बाद में आरोपी सरोज व उसके प्रेमी राधाकिशन ने राजू मेघवाल की गला दबाकर हत्या कर डाली।
बता दे…वारदात के बाद आरोपियों ने मृतक राजू के शव को सेवा गांव के पास फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की । शक के दायरे में पत्नी आई। जिसके बाद पुलिस ने सीडीआर चेक की । सामने आया कि पत्नी सरोज के राधाकिशन से प्रेम संबंध है। इस पर आरोपी सरोज को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में सरोज ने प्रेमी राधाकिशन के साथ मिलकर राजू की हत्या करना कबूला। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सरोज, राधाकिशन व एक अन्य छोटूराम नायक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो