scriptपहले हुई शराब पार्टी, फिर दो युवकों की हत्या | murder of two boys after party in night | Patrika News
जयपुर

पहले हुई शराब पार्टी, फिर दो युवकों की हत्या

जयपुर। मकराना तहसील क्षेत्र के ग्राम राणीगांव के पास हाइवे पर गुरुवार देर रात दो युवकों के शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों युवकों की हत्या शराब पार्टी के बाद हुए विवाद में की गई है।

जयपुरJun 05, 2020 / 11:15 pm

ajay Sharma

murder

murder

जयपुर। मकराना तहसील क्षेत्र के ग्राम राणीगांव के पास हाइवे पर गुरुवार देर रात दो युवकों के शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों युवकों की हत्या शराब पार्टी के बाद हुए विवाद में की गई है। थानाधिकारी अब्दुल रहुफ खोखर ने बताया कि रात साढ़े आठ बजे थाने में सूचना मिली कि हाइवे पर दो युवक खून से लथपथ पड़े हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोबाइल के आधार पर उनकी पहचान राजेश मेघवाल व मुकेश नायक निवासी कालवा छोटा के रूप में की। परिजनों की रिपोर्ट पर शुक्रवार को पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।
गच्छीपुरा थाना पुलिस ने गुरुवार रात को ही घटना स्थल से एक गाड़ी जब्त करने सहित आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है। थानाधिकारी ने बताया कि एक-दो दिन में आरोपी गिरफ्त में आ जाएंगे। जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए युवकों के साथ मृतक युवकों ने शराब पार्टी की थी।
फेसबुक पर लाइव भी किया। पुलिस ने घटना स्थल से जो गाड़ी बरामद की उसमें युवक शराब पीते हुए फेसबुक लाइव भी कर रहे थे। फेसबुक लाइव में नजर आए चार-पांच युवकों ने दिन में साढ़े तीन बजे सरनावड़ा शराब ठेके से चार बोतल शराब खरीदी थी और एक होटल में शराब पीने के बाद राणीगांव के पास होटल पर पार्टी की। उसके बाद रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ। राजेश और मुकेश पैदल ही रवाना हुए। करीब एक किमी चलने के बाद बिणजारी फांटे पर अज्ञात युवकों ने लाठियों से पीट कर दोनों की हत्या कर दी।

Home / Jaipur / पहले हुई शराब पार्टी, फिर दो युवकों की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो