हत्या का खुलासा : अवैध शराब बेचने पर तनातनी पर मारी थी गोली

एटीएस और एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि 22 मई को राजगढ़ चूरू में शराब बेचने को लेकर हुए झगड़े में सुभाष नगर राजगढ़ निवासी राजेन्द्र गढ़वाल की बोलेरो से आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

By: Gaurav Mayank

Updated: 02 Jun 2020, 11:19 PM IST

जयपुर। राजगढ़ चूरू में करीब बारह दिन पहले शराब बेचने को लेकर हुए झगड़े में एक जने की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम चल रहा था। एटीएस और एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि 22 मई को राजगढ़ चूरू में शराब बेचने को लेकर हुए झगड़े में सुभाष नगर राजगढ़ निवासी राजेन्द्र गढ़वाल की बोलेरो से आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने 27 मई को एसओजी को मामले की जांच सौपी थी। अनुसंधान के दौरान एसओजी और राजगढ़ पुलिस ने प्रकरण में नामजद आरोपी अनिल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

इस तरह पकड़ा
पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद राजगढ़ थाने में मामला दर्ज हुआ था। प्रथम सूचना रिपोर्ट में कपिल शर्मा, अनिल शर्मा सगे भाईयों के साथ साथ अन्य लोगों पर आरोप लगाए गए थे। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसओजी ने जांच शुरु की थी। पुलिस ने राजगढ़ चुरु निवासी अनिल कुमार (25) पुत्र विमल कुमार को ग्राम पहाड़ी जिला भिवाड़ी हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया।

बस ऑपरेटर था मृतक
पुलिस ने बताया कि मृतक राजेन्द्र गढ़वाल राजगढ़ में मुख्य रुप से बस ऑपरेटर का काम करता था। साथ ही मोहल्ले में अवैध रुप से शराब बेचने का काम भी करता था। आरोपी कपिल और अनिल भी राजगढ में अंग्रेजी शराब के ठेके में पार्टनर थे और अवैध रूप से मोहल्ले में शराब बेचते थे। जिसको लेकर दोनों ही पक्षों में कई दिनों से तनातनी चल रही थी। घटना वाले दिन सुबह के समय मृतक राजेन्द्र गढ़वाल और उसके साथियों द्वारा कपिल और अनिल दोनों भाईयों के साथ मारपीट की थी। जिसका बदला लेने के लिए कपिल और अनिल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर राजेन्द्र गढ़वाल और उसके पुत्र सुनील और उनके सहयोगी विनोद वाल्मिकी पर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें राजेन्द्र की मौत हो गई और सुनील और विनोद वाल्मीकि गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी अनिल शर्मा से प्रकरण की घटना में शामिल अन्य लोगों की ठिकानों और घटना में प्रयुक्त किए गए हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही हैं।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned