scriptम्यूजिक एल्बम ‘सुपना’ और ‘बेकदरा’ का सक्सेज बैश | music albums 'Supana' and 'Bekdara'# Success bash | Patrika News

म्यूजिक एल्बम ‘सुपना’ और ‘बेकदरा’ का सक्सेज बैश

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2021 07:34:30 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

म्यूजिक एल्बम ‘सुपना’ की रिलीज और सॉन्ग ‘बेकदरा’ के सक्सेस बेश स्टार कास्ट सिंगर और एक्टर दीप्ति तुली, एक्टर बलराज स्याल और प्रोड्यूसर संकल्प विधानी मीडिया से रूबरू हुए। कार्यक्रम के दौरान हाल ही में जयपुर में शूट हुए एल्बम सुपना को रिलीज किया गया।

म्यूजिक एल्बम 'सुपना' और 'बेकदरा' का सक्सेज बैश

म्यूजिक एल्बम ‘सुपना’ और ‘बेकदरा’ का सक्सेज बैश


दीप्ति तुली और बलराज स्याल ने साझा किए अनुभव
जयपुर। राजस्थान आज टूरिज्म के साथ ही शूटिंग के लिए भी सबसे लोकप्रिय जगह बन चुका है। जहां हर कोने में आपको एक साथ कई रंग मिल जाते हैं। ऐसे में हमने अपने सभी एलबम्स की शूटिंग जयपुर के साथ ही राजस्थान के अलग.अलग भागों में की है। कुछ इस अंदाज में कॉमेडियन और एक्टर बलराज स्याल ने अपने गानों से जुड़े अनुभव साझा किए। मौका था म्यूजिक एल्बम ‘सुपना’ की रिलीज और सॉन्ग ‘बेकदरा’ के सक्सेस बेश का। भगवान दास रोड स्थित एक होटल आयोजित हुए इस कार्यक्रम में म्यूजिक एल्बम की स्टार कास्ट सिंगर और एक्टर दीप्ति तुली, एक्टर बलराज स्याल और प्रोड्यूसर संकल्प विधानी मीडिया से रूबरू हुए। कार्यक्रम के दौरान हाल ही में जयपुर में शूट हुए एल्बम सुपना को रिलीज किया गया। इस एल्बम में दीप्ति तुली और मयूर मेहता दिखाई देंगे। एल्बम को दीप्ति ने अपनी खूबसूरत आवाज में पिरोया भी है। दीप्ति ने बताया कि सुपना एक पंजाबी लव ट्रैक है जिसके बोल में सिंगर अपने सपने के बारे में जिक्र करती है। गाने को कंपोज ‘पटोलाÓ और ‘मेरा यार ही मेरा रबÓ सॉन्ग फेम ओ कुणाल ने किया है। वहीं मेरा हाल में रिलीज हुआ गाना बेकदरा देश के सभी म्यूजिक चैनल्स के जरिए बहुत पसंद किया जा रहा है। साथ ही यूट्यूब पर 50 हजार व्यूज से ज्यादा मिल चुके है। वहीं तीसरा एल्बम ‘डेस्टिनीÓ भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है।
इस दौरान प्रोड्यूसर संकल्प विधानी ने बताया कि इस साल के अंत तक लगभग 6 गानों की शूटिंग जयपुर, उदयपुर, अजमेर, जोधपुर सहित कई जगहों पर की जाएगी। इनमें से 3 सांग्स पूरी तरह से बन कर तैयार हैं और बेकदरा लॉन्च हो चुका है। 23 अक्टूबर तक तीन गानों की शूटिंग चल रही है जिसमें रोडीज फेम प्रिंस नरूला, कृष्णा अभिषेक की बहन और बिग बॉस फेम आरती सिंह, डांसर और एक्टर कुंवर अमरजीत सिंहए कॉमेडियन और एक्टर बलराज स्याल जैसे सेलिब्रिटीज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो