हे भगवान: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया इतना गंदा काम कि पुलिस पीछे पड गई, मुकदमा दर्ज

हे भगवान: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया इतना गंदा काम कि पुलिस पीछे पड गई, मुकदमा दर्ज

Jayant Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 10:48:18 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Bollywood actress did such a dirty job पायल की ऐसी हरकतों पर पहले भी मुंबई पुलिस उसका अकाउंट ब्लॉक करा चुकी है। पायल ने 21 सितंबर को फेसबुक पर नेहरू परिवार की महिलाओं का चरित्र हनन करने वाला वीडियो डाला था।

जयपुर. Social Mediaसोशल मीडिया पर (Neheru Family )नेहरू परिवार के खिलाफ भडास निकालने और उनके खिलाफ अपशब्द कहने के मामले में एक (Congress Party) कांग्रेसी नेता ने (Bollywood actress) बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला इतना संगीन हो चला है कि अब पुलिस एक्ट्रेस के पीछे लग गई है और जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। पूरा मामला राजस्थान के बूंदी शहर से सामने आया है। बूंदी पुलिस ही एक्ट्रेस की तलाश में है।

नेहरू परिवार के लिए बुरा भला कहा
फिल्म अभिनेत्री और बिग बॉस में आ चुकी पायल रोहतगी के खिलाफ बूंदी के सदर थाने में केस दर्ज किया गया है। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा की शिकायत पर आईटी एक्ट 66 व 67 में एफआईआर दर्ज की गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि पायल रोहतगी ने फेसबुक और ट्विटर पर स्वतंत्रता सैनानी मोतीलाल नेहरू की धर्मपत्नी स्वरूप रानी, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की धर्मपत्नी कमला नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर सोशल मीडिया पर कथित धर्म विरोधी टिप्पणियां की है। इस बारे में जब मामला बढ़ा तो बूंदी से कुछ कांग्रेसी नेता थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराना चाहा। काफी प्रयास के बाद आखिर शिकायत दी गई और उस पर गुरुवार रात केस दर्ज कर लिया।

file pic


पहले भी अकाउंट ब्लॉक करा चुकी है पायल
मामले की जांच कर रहे सदर थानाधिकारी लोकेन्द्र पालीवाल ने बताया कि पायल से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। उधर मुकदमा दर्ज कराने वाले चर्मेश ने बताया कि पायल की ऐसी हरकतों पर पहले भी मुंबई पुलिस उसका अकाउंट ब्लॉक करा चुकी है। पायल ने 21 सितंबर को फेसबुक पर नेहरू परिवार की महिलाओं का चरित्र हनन करने वाला वीडियो डाला था। पायल रोहतगी कुछ फिल्मों, टीवी सीरियल और बिग बॉस में आ चुकी है। इससे पहले भी चर्मेश शर्मा की ओर से राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ भी केस दर्ज करा चुके हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned