scriptजयपुर में चलेगा जनसेवक या सरकार आपके द्वार कार्यक्रम | Nagar Nigam Board Meeting Congress Mahesh Joshi Pratap Singh | Patrika News

जयपुर में चलेगा जनसेवक या सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

locationजयपुरPublished: Feb 08, 2021 07:38:15 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

जयपुर नगर निगम हैरिटेज की पहली साधारण सभा की तैयारियों को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आवास पर सोमवार को कांग्रेस की प्री बोर्ड बैठक हुई। बैठक में बोर्ड मीटिंग में सभी को एक साथ मिलकर प्रस्ताव पास कराने और शांतिपूर्वक प्रस्तावों पर चर्चा करने के निर्देश दिए गए। कमेटियों के गठन पर अभी असमंजस बना हुआ है।

जयपुर में चलेगा जनसेवक या सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

जयपुर में चलेगा जनसेवक या सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

जयपुर।

जयपुर नगर निगम हैरिटेज की पहली साधारण सभा की तैयारियों को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आवास पर सोमवार को कांग्रेस की प्री बोर्ड बैठक हुई। बैठक में बोर्ड मीटिंग में सभी को एक साथ मिलकर प्रस्ताव पास कराने और शांतिपूर्वक प्रस्तावों पर चर्चा करने के निर्देश दिए गए। कमेटियों के गठन पर अभी असमंजस बना हुआ है। हालांकि परिवहन मंत्री ने कहा कि कुछ भी हो सकता है। बैठक में सफाई व्यवस्था, बंद रोड लाइट्स का मुद्दा भी पार्षदों ने उठाया। खासकर बीवीजी कंपनी के काम से पार्षद असंतुष्ट नजर आए। ऐसे में कंपनी के खिलाफ पार्षद बोर्ड बैठक में मुखर हो सकते हैं।
बैठक पहले खाचरियावास ने कहा कि हमारी मंशा जनता के बीच जाने की थी, लेकिन कोरोना की वजह से हम नहीं जा पाए। अब जल्द ही जनसेवक या सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चलाकर लोगों के बीच जाएंगे। जहां तक कमेटियों की बात है तो इसकी जल्द घोषणा की जाएगी।सफाई व्यवस्था को लेकर हम चिंतित है। हमारा प्रयास है कि जयपुर को वापस हैरिटेज स्वरूप में लाया जाएगा। पार्षदों को भी जनता के बीच जाकर काम करने के निर्देश दिए हैं।
मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि पहली बार कांग्रेस का बोर्ड बना है। हम सब मिलकर शहर को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे। हमारे बीच कोई असहमति नहीं है। कमेटिया सर्वसम्मति से बनेगी। हैरिटेज संरक्षण को लेकर जोशी ने कहा कि हैरिटेज संरक्षण पर 20 करोड़ रुपए का प्रावधान रखा गया है। और भी जरूरत पड़ेगी तो सरकार पीछे नहीं हटेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो