Rajasthan BJP: आज ख़त्म होगा टिकट का इंतजार, शाम या देर रात तक जारी हो सकती है पहली सूची

नगर निगम चुनाव 2020, भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची आज संभावित, जहां कोंट्रोवर्सी नहीं उन नामों की होगी घोषणा, जहां सबसे ज़्यादा विवाद वहां आखिरी में जारी होगी अंतिम सूची, 19 अक्टूबर है नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि

 

By: nakul

Published: 17 Oct 2020, 10:59 AM IST

जयपुर।

तीन शहरों के छह नगर निगमों के चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा आज अपने ‘जिताऊ’ प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक़ आज शाम या देर रात तक पहली सूची जारी की जा सकती है। जयपुर नगर निगम की जयपुर हेरिटेज और ग्रेटर नगर निगम के लिए भी भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची आज आने की संभावना है।

भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची में ऐसे नामों को शामिल किया जा रहा है जहां ज़्यादा कोंट्रोवर्सी नहीं है या किसी एक नाम को तय करने में ज़्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी है। हालांकि पार्टी ने यह खुलासा नहीं किया है कि इस सूची में कितने प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे।

जयपुर के सभी 33 मंडलों से टिकटार्थियों के नाम मिल चुके हैं। इन्हें लेकर पहले दौर का मंथन भी हो चुका है। ऐसे में पार्टी ने ऐसे नामों की छंटनी कर ली है, जिन्हें लेकर कोई विरोध नहीं है।

वहीं माना जा रहा है कि कांग्रेस की पहली सूची आने के बाद भाजपा प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी करेगा। नामांकन की आखिरी तारीख 19 अक्टूबर है और भाजपा प्रत्याशियों की अंतिम सूची इसी दिन सुबह जारी होना तय माना जा रहा है।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned