scriptकांग्रेस की नहीं जयपुर की प्रतिष्ठा का सवाल है निगम चुनाव: खाचरियावास | Nagar nigam chunav: pratap singh khachariyawas cast vote | Patrika News

कांग्रेस की नहीं जयपुर की प्रतिष्ठा का सवाल है निगम चुनाव: खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Oct 29, 2020 11:45:54 am

Submitted by:

santosh

नगर निगम चुनाव के पहले चरण में जयपुर हैरिटेज के लिए मतदान हो रहा है।

pratap singh khachariyawas

जयपुर। नगर निगम चुनाव के पहले चरण में जयपुर हैरिटेज के लिए मतदान हो रहा है। लोकतंत्र के महापर्व में जनप्रतिनिधि भी अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपनी भागीदारी निभा रहे हैं। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, किशनपोल से विधायक अमीन कागजी और पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सिविल लाइंस स्थित एक मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी के साथ वोट डाला। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि नगर निगम चुनाव कांग्रेस की नहीं बल्कि जयपुर की प्रतिष्ठा का सवाल है। चुनाव जीतने के बाद 3 महीने तक सभी वार्डों में जनता की अदालत लगाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि वह खुद मौके पर मौजूद रहकर जनता अदालत में लोगों की समस्याओं का समाधान करवाएंगे। खाचरियावास ने कहा कि पहली बार जयपुर में कांग्रेस का बोर्ड बनने जा रहा है। जयपुर ग्रेटर और जयपुर हैरिटेज दोनों ही जगह पर कांग्रेस को जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और जनता नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर कड़ी से कड़ी जोड़ने का काम करेगी।

अमीन- ज्योति ने यहां किया मतदान
किशनपोल से कांग्रेस विधायक अमीन कागजी ने जालूपुरा स्थित वार्ड 67 के गौड़ विप्र स्कूल में अपना वोट डाला तो वहीं पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने छोटी चौपड़ स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में पति शरद खंडेलवाल और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी जी भी रेलवे डीआरएम कार्यालय के पास स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो