निकाय चुनाव का मंथन पूरा, निकाय प्रभारियों को सौंपी सूची

भाजपा ने 20 जिलों के 90 निकायों में होने वाले चुनाव को लेकर मंथन पूरा कर लिया है। दो दिन तक चले मंथन में लगभग सभी प्रत्याशियों के नाम तय हो गए हैं। ज्यादातर जगहों पर नामों को सार्वजनिक करने के बजाय प्रत्याशियों की सूची संबंधित निकाय प्रभारी और संगठन प्रभारी को सौंप दी गई है।

By: Umesh Sharma

Published: 14 Jan 2021, 08:19 PM IST

जयपुर

भाजपा ने 20 जिलों के 90 निकायों में होने वाले चुनाव को लेकर मंथन पूरा कर लिया है। दो दिन तक चले मंथन में लगभग सभी प्रत्याशियों के नाम तय हो गए हैं। ज्यादातर जगहों पर नामों को सार्वजनिक करने के बजाय प्रत्याशियों की सूची संबंधित निकाय प्रभारी और संगठन प्रभारी को सौंप दी गई है। इन्हीं के जरिए प्रत्याशियों को सूचना भिजवाई जाएगी, ताकि आखिरी दिन शुक्रवार को समय पर नामांकन भरा जाए।

पार्टी कार्यालय पर गुरुवार को भी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के साथ नेताओं ने मंथन किया। गुरुवार को बचे हुए 6 जिलों के निकायों के प्रत्याशियों के नामों पर भी मुहर लग गई। बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर, प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा, सुशील कटारा सहित बूंदी, चूरू, झालावाड़, झुंझुनंू, प्रतापगढ़ और हनुमानगढ़ जिले के निकायों के प्रत्याशियों को लेकर मंथन किया गया।

निकाय प्रभारियों ने अच्छा होमवर्क किया

पूनिया ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आज सभी नाम तय कर लिए जाएंगे। संगठनात्मक रूप से निकायों में बनाए गए प्रभारियों ने बेहद अच्छा काम किया है और क्षेत्र में ही आम सहमति से जिताऊ उम्मीदवार का पैनल तैयार करके बैठक में आए हैं। इसलिए पार्टी को इस बार खिलाफ की उम्मीद कम है। राजनीति में छोटा-मोटा विवाद चलता है, लेकिन उसके लिए बीजेपी की अनुशासन समिति अपना काम करेगी।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned