scriptनागौर में हुई गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर के भाई की गोली मारकर कर हत्या की | nagaur gangwar: histrysheeter,s brother death in firing | Patrika News

नागौर में हुई गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर के भाई की गोली मारकर कर हत्या की

locationजयपुरPublished: Oct 09, 2019 12:51:26 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

नागौर (nagaur news) में बदमाश फिर सिर उठाने लगे है। बदमाश गिरोह के सरगना में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर कई दफा खूनी जंग हो जाती है। ऐसे ही दो बदमाश (histrysheeter ) गिरोह के बीच हुई गैंगवार (gangwar)में एक की मौत हो गई है।

नागौर में हुई गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर के भाई की गोली मारकर कर हत्या की

नागौर में हुई गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर के भाई की गोली मारकर कर हत्या की

राजस्थान (rajasthan news) के नागौर (nagaur news) में बदमाश फिर सिर उठाने लगे है। बदमाश गिरोह के सरगना में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर कई दफा खूनी जंग हो जाती है। ऐसे ही दो बदमाश (histrysheeter ) गिरोह के बीच हुई गैंगवार (gangwar)में एक की मौत हो गई है।

जायल कस्बे के दुगस्ताऊ गांव में एक बार फिर गैंगवार हुई। गैंगवार में एक गिरोह के बदमाश की मौत हो गई। गैंगवार के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से दूसरे पक्ष के एक युवक की अस्पताल में मौत गई।

जायल थानाधिकारी खेमाराम बिजारणियां ने बताया कि दुगस्ताऊ निवासी हिस्ट्रीशीटर जगदीश सारण व दूसरे गुट के हिस्ट्रीशीटर दिनेश उर्फ विक्की नेतड़ के बीच आपसी रंजिश को लेकर लम्बे समय से विवाद है। मंगलवार को दुगस्ताऊ में दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।
झगड़े के दौरान दिनेश व उसके साथियों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से दूसरे गुट का बलराम सारण गंभीर घायल हो गया। उसे जायल चिकित्सालय ले जाया गया। वहां स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद नागौर के जेएलएन चिकित्सालय रेफर किया गया। जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के अनुसार मृतक बलराम हिस्ट्रीशीटर जगदीश सारण का भाई है। घटना के बाद हिस्ट्रीशीटर दिनेश व अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो