scriptएनडीए नेताओं की बैठक में शामिल हुए सांसद हनुमान बेनीवाल, पीएम मोदी से की मुलाकात | Nagaur MP hanuman beniwal meet pm modi in delhi | Patrika News

एनडीए नेताओं की बैठक में शामिल हुए सांसद हनुमान बेनीवाल, पीएम मोदी से की मुलाकात

locationजयपुरPublished: Nov 17, 2019 07:08:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

दिल्ली में लोकसभा के शीतकालीन सत्र से पूर्व सर्वदलीय बैठक व एनडीए के नेताओं की रविवार को बैठक हुई।

एनडीए नेताओं की बैठक में शामिल हुए सांसद हनुमान बेनीवाल, पीएम मोदी से की मुलाकात
जयपुर। दिल्ली में लोकसभा के शीतकालीन सत्र से पूर्व सर्वदलीय बैठक व एनडीए के नेताओं की रविवार को बैठक हुई। इसमें नागौर से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल (Nagaur MP hanuman beniwal ) ने दोनों बैठकों में शामिल हुए। बैठक के बाद सांसद बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और कई विषयों पर बात की।
सर्वदलीय बैठक में सांसद हनुमान बेनीवाल ने सत्र के लिए महत्पूर्ण सुझाव दिए, वहीं बेरोजगारी, किसानों सहित जनहित के मुद्दों पर पृथक से चर्चा करवाने की मांग की। एनडीए के नेताओं की बैठक में बेनीवाल ने अपना पक्ष रखते हुए कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। साथ ही बेनीवाल ने कुछ दिनों बाड़मेर जिले के बायतु में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व खुद पर हुए हमले की बात कही। सांसद ने कहा एक तरफ धारा 370 हटने से पूरे देश में खुशी का माहौल है, जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेता पी. चिदम्बरम के जेल जाने से चिंतित हैं।
बैठक के बाद हनुमान बेनीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस की मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री और सांसद पर हमला कर दिया जाता है और सरकार के दबाव में पुलिस ने एआईआर तक दर्ज नहीं करती। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और उन पर हमले लेकर सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष के समक्ष विशेषाधिकार हनन का मामला रखेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा के सत्र में वो पूर्ण रूप से प्रधानमंत्री के साथ है ओर जनहित के प्रत्येक बिल पर अपनी बात भी सदन में रखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो