script

Video: नाहरगढ़ मामला- चेतन की मौत के बाद अब तोतिया कलर की रस्सी भी बनी रहस्य, बाजार से हो गई गायब

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2017 12:40:52 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

दुकानदारों ने उस कलर की रस्सी को ही दुकानों से हटा दिया…

Nahargarh Suicide
जयपुर। नाहरगढ़ किले की दीवार से लटके मिले चेतन की मौत के साथ रस्सी भी एक रहस्य बन गई है। चेतन की मौत के बाद पुलिस ने जब बाजार में जाकर रस्सी के बारे में जानकारी जुटाई तो सामने आया कि जिस कलर की रस्सी के साथ चेतन लटका हुआ था, वह बाजार में है ही नहीं। पुलिस का मानना है कि पूछताछ से बचने के लिए दुकानदारों ने उस कलर की रस्सी को ही दुकानों से हटा दिया है, जबकि उन दुकानों पर अन्य कलर की रस्सी मिल रही है।
सोशल साइट्स खंगालने पर पुलिस को पता चला कि चेतन इतिहास विषय का अच्छा विद्यार्थी रहा है और वह लगातार इतिहास को लेकर जानकारी तलाशता रहता था। उसने कुछ अखबारों की पुरानी खबरों की कटिंग भी जमा कर रखी थी।
थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि चेतन तोतिया कलर की रस्सी से लटका हुआ था, जो कि बाजार की दुकानों से अब पूरी तरह से नदारद है। दुकानों से इस कलर की रस्सी के गायब होने की बात समझ नहीं आ रही है। रस्सी बेचने वाले दुकानदार का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की लगातार छानबीन जारी है, लेकिन फिलहाल चेतन की मौत को लेकर कोई अहम जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। एफएसएल रिपोर्ट के आने के बाद ही चेतन की मौत का रहस्य उठ पाएगा। ब्रह्मपुरी थाना पुलिस को एफएसएल से रिपोर्ट मिलने में दो दिन का समय लग सकता है।
नाहरगढ़ किले में चेतन सैनी की लाश मिलने के मामले में जयपुर जिला माली सैनी समाज की ओर से पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा गया। समाज के अध्यक्ष ओम राजोरिया ने कमिश्नर संजय अग्रवाल को ज्ञापन सौंपकर चेतन के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और प्रकरण की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो