scriptमोबाइल की दुकान से चोरी वाला नकबजन गिरफ्तार | Nakabjan arrested for stealing from mobile shop | Patrika News

मोबाइल की दुकान से चोरी वाला नकबजन गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 25, 2021 10:22:25 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

झोटवाड़ा थाना पुलिस की कार्रवाई

मोबाइल की दुकान से चोरी वाला नकबजन गिरफ्तार

मोबाइल की दुकान से चोरी वाला नकबजन गिरफ्तार

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने शनिवार को मोबाइल की दुकान से चोरी करने वाले नकबजन को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल व अन्य उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी अल्ताफ हुसैन उर्फ अल्ताफ (27) पुत्र हसरुदीन उर्फ हसरत कटियार बिहार हाल नांगल जैसा बोहरा करधनी का रहने वाला हैं।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि इस संबंध में परिवादी अभिषेक शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। जिसमें बताया कि उसकी निवारू रोड मोबाइल प्वॉइंट के नाम से दुकान है। चोर दुकान का ताला तोड़कर अंदर रखे 50 मोबाइल, 20 ईयरबड, नेकबेड, पेन ड्राइव और पांच हजार रुपए ले गए। इस पर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले और सदिंग्धों से पूछताछ की। फैरी लगाकर बर्तन बेचने व कचरा बीनने वाले सदिंग्धों पर निगरानी रखी। पुलिस ने मुल्जिम अल्ताफ हुसैन को गिरफ्तार किया और एक नाबालिग को निरुद्ध किया। ये शहर में जगह-जगह किराए से रहकर कचरा बीनने व फेरी लगाकर बर्तन बेचने का काम करते हैं। इसकी आड़ में मोबाइल की दुकान की रैकी कर लेते हैं और रात में चोरी करते हैं। इसके बाद बिहार और बंगाल लौट जाते हैं और कम दामों में बेच देते है।
दुकान की रैकी कर दिया वारदात को अंजाम
पूछताछ में सामने आया कि बदमाशों ने मोबाइल की दुकान की रैकी कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद बिहार चले जाते हैं। चुराया हुआ मोबाइल फोन और अन्य सामान को बिहार और बंगाल के अंदर मजदूर लोगों को सस्ते दामों में बेचकर वापस जयपुर आ जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो