नकबजन गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

कालाडेरा थाना पुलिस ने सूने मकानों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं।

कालाडेरा थाना पुलिस ने सूने मकानों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने कई वारदात कबूली हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।
एसपी (ग्रामीण) शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि जयपुर ग्रामीण में लगातार हो रही वारदातों की रोकथाम के लिए थानाप्रभारियों को निर्देश दिए गए थे। पुलिस ने इस मामले में पड़ताल कर थानाप्रभारी धर्म सिंह ने साईबर सैल से विशेष टीम का गठन कर आरोपी देवपुरा कालाडेरा निवासी मुकेश नुवाल, टांकरड़ा कालाडेरा निवासी जतिन नुवाल और राहुल नुवाल को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चुराया हुआ माल भी बरामद किया हैं। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने कालाडेरा, सामोद, रेनवाल, चौमू और दातारामगढ़ में नकबजनी की कई वारदात करनी स्वीकार की हैं।

इस तरह देते थे वारदात को अंजाम
पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह दिन में घर से निकलते थे। कॉलोनी और आस-पास के क्षेत्रों में सूने मकानों की रैकी करते थे। घर पर ताला लगा हुआ देखकर वह उसकी निगरानी करते थे और मकान मालिक के आने-जाने का ध्यान रखकर वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से कई वारदातों का खुलासा हो सकता हैं।

यहां दिया वारदात को अंजाम-
पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने आनंद लोक चौमूं, नीमडी रोड मोरीजा, सामोद, रेनवाल, कुली खाचिरयावास, कस्बा टांकरड़ा में सूने मकानों में चोरी की वारदात की थी।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned